अंबानी की छोटी बहू ने शाहरुख खान को कहा- अंकल, लोग बोले- चलो किसी ने तो सच बोला

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 04:15 PM (IST)

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग समारोह में ग्लोबल टेक कंपनियों के सीईओ से लेकर पॉप स्टार रेहाना  तक कई दिग्गज लोग शामिल हुए। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने- अपने अंदाज में इस सेलिब्रेशन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी अब हाल ही में अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर शाहरुख खान के फैस थोड़ा नाराज हो सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)


प्री-वेडिंग समारोह में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान एक साथ स्टेज पर देखकर लोगों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। तीनों ने एक साथ मिलकर खूब रंग जमाया। अब इसी फंक्शन का एक ओर वीडियो सामने आया है जिसमें राधिका किंग खान को अंकल कहती सुनाई दे रही है। यह वीडियो चर्चा में बना हुआ है।


दरअसल इस सेलिब्रेशन में दूल्हा और दुल्हन ने एक दूसरे पर प्यार लुटाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। एक वक्त ऐसा आया जब राधिका ने अपने होने वाली पति के लिए शाहरुख की फिल्म का फेमस डायलॉग डेडिकेट किया। इसी बीच वह कहती हैं-  'शाहरुख अंकल, आप यहां हैं तो आज मैं आपकी फिल्म का एक डायलॉग बोल रही हूं।' ऐसे में शाहरुख मजाक में कहते हैं- अगर अक्षय कुमार होता तो तुम उसका डायलॉग डेडिकेट करती।


शाहरुख फिर  राधिका से कहते हैं- मेरी फिल्म का डायलॉग बोल दो, प्यार वाला। हालांकि इस दौरान वह थोड़ी नर्वस दिखी, ऐसे में किंग खान उन्हें समझाते हैं कि नर्वस होने की जरूरत नहीं। फिर राधिका 'ओम शांति ओम' का डायलॉग बोलते हुए कहती है-  'इतनी शिद्दत से मैंने तुझे पाने की कोशिश की है कि ज़र्रे-ज़र्रे ने मुझे तुमसे मिलाने की साज़िश की है।' 

इस वीडियो को लेकर लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अगर यही अंकल कोई आम लड़की बोलती तो बवाल हो जाता। एक ने कहा- चलो किसी ने तो शाहरुख को आईना दिखाया।

Content Writer

vasudha