करोड़ों में सजी Ambani''s लेडीज, Isha के बालों में भी सजे थे Diamonds तो Shloka के हीरों से लदे कानों पर भी रहा सबका

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 06:38 PM (IST)

इस समय तो पूरे देश में अंबानी ही लाइमलाइट बटौर रहे हैं। नीता मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले 3 दिन का प्री-वेडिंग फंकशन आयोजित किया था, जहां पूरी दुनिया से मेहमान पहुंचे थे। पूरी मायानगरी जामनगर में एक से बढ़ कर एक लुक लिए दिखी लेकिन अंबानीज के सामने सब फीके ही नजर आए। अंबानीज लेडीज का जलवा ही चारों ओर छाया रहा, खासकर नीता अंबानी का जिनकी लुक सबसे डिफरेंट और सबसे ज्यादा आई कैची थी। चलिए, नीता, उनकी बेटी ईशा और बहु राधिका-शलोका की बेस्ट लुक आपको दिखाते हैं।

नीता अंबानी

सबसे पहले नीता अंबानी से ही शुरू करते हैं। नीता अंबानी ने संगीत नाइट में क्रीम और गोल्डन कलर की हैंडलूम कांचीपुरम हैवी साड़ी पहनी थी। इस साड़ी को मनीष मल्होत्रा ने स्वदेश आर्टिस्ट के साथ मिलकर तैयार किया था, जिस पर खूबसूरत ट्रडीशनल जरदोजी वर्क था। साड़ी के साथ नीता ने हैवी रॉयल एंटीक पीस में एमराल्ड और डायमंड की हैवी ज्वैलरी पहनी थी। नीता की ज्वैलरी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, जिसकी कीमत करोड़ों में थी।  

ईशा अंबानी 

जंगल सफारी में ईशा ने अलेक्जेंडर मैक्वीन और कनिका गोयल की ग्रीन टॉप व कार्गो स्टाइल पेंट्स पहनी थी, जिसपर डायमंड ब्रोच लगे थे।

ईशा के क्रिस्टल और सीक्वेंस सिल्क टॉप की कीमत 7 लाख 17 हजार रु. बताई जा रही है। इसी के साथ ईशा ने बालों में भी डायमंड की एक्सेसरी लगाई थी।

जंगल सफारी के बाद रात को मेला रोज सेलिब्रेशन रहा जिसमें ईशा ने रैड कलर की ड्रेस पहनी थी। पूरी ड्रेस पर डिटेलिंग में सिप्पी वर्क था, जिसके साथ फैदर की मखमली कैप थी। ज्वैलरी की बात करें तो ईशा ने डायमंड और एमराल्ड ज्वैलरी कैरी की थी। 

वहीं तीसरे दिन के संगीत इवेंट में ईशा ने क्रीमी गोल्डन हैंडलूम टिश्यू सिल्क का लहंगा पहना था। ये लहंगा भी मनीष मल्होत्रा का तैयार किया गया था। ईशा ने भी मां की तरह हैवी एमराल्ड और डायमंड की ज्वैलरी कैरी की थी जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

श्लोका मेहता

ईशा की भाभियां भी कुछ कम नहीं थी। राधिका मर्चेंट और श्लोका मेहता भी मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेस में नजर आई। श्लोका ने दूसरे दिन जालीदार लहंगा पहना था जो सच में यूनिक लग रहा था। पूरे लहंगे पर और ऑफ शोल्डर ब्लाउज पर जालीदार वर्क था। गोल्डन लहंगे से मैच करते ही उन्होंने हैवी ज्वलैरी कैरी की। श्लोका की ईयरकफ एक्सेसरी काफी हैवी और आई कैची थी इसलिए तो सबका ध्यान सबसे पहले श्लोका के कानों पर ही रहा। 

तीसरे दिन की सुबह श्लोका ने लेदर मिडी ड्रेस पहनी थी जिसकी कीमत 13 लाख 25 हजार रु. थी।

उन्होंने हर्मेस पेरिस  का जो बैग कैरी किया था उसकी कीमत 65 लाख 90 हजार रु. बताई जा रही है।

 वहीं तीसरे दिन संगीत नाइट पर श्लोका अबू जानी संदीप खौसला के हैवी मल्टीकलर गोल्डन लहंगे में नजर आई। उनका यह लहंगा एनिमल इंस्पायर्ड था जिस पर जरदोजी बॉर्डर था। वहीं लहंगे का दुपट्टा ब्रोकेड में था। इसके साथ श्लोका ने हीरे और मोतियों से जड़े लेयर्ड नेकपीस में नजर आई। जिसके साथ मैचिंग ईयररिंग्स, कंगन और मांग टीका था।

राधिका मर्चेंट 

राधिका ने भी मनीष की ही गोल्डन स्किनी लहंगा पहना था जिसे 79 आर्टिस्ट ने मिलकर तैयार किया था और 20,000 स्वारोस्की क्रिस्टल लहंगे पर लगाए गए थे।

 गाला नाइट के बाद राधिका रैनबो कलर की फ्रींज शॉर्ट ड्रेस में नजर आई थी। यह ड्रेस आशीष गुप्ता लेबल से थी जिसकी कीमत 2 लाख 23 हजार रु. बताई जा रही है।

इसके साथ उन्होंने एक्वा ग्रीन कलर की कूल सी सैंडल पहने थे जिसकी कीमत 1 लाख 52 हजार रु, बताई गई है। इसके साथ राधिका ने रिमलेस हार्ट शेप सनग्लासेज लगाए थे जिसकी कीमत 1 लाख 75 हजार रु. है। 

राधिका ने अपनी संगीत नाइट पर तरूण तहिलियानी का पेस्टल लहंगा चुना था जिसे साड़ी की तरह ड्रेप किया गया था। इसके साथ राधिका ने वेल स्टाइल में दुपट्टा कैरी किया था।

तो देखा आपने अंबानीज लेडीज की हर लुक लाजवाब थी। आपको किसका लुक सबसे ज्यादा पसंद आया और किसकी ड्रेस और ज्वैलरी आपको सबसे ज्यादा स्टाइलिश लगी हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 


 

Content Writer

Vandana