रणबीर-आलिया की शादी में पहुंचेगी Ambani family, अमिताभ बच्‍चन के भी आने की उम्मीद

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 02:59 PM (IST)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जब तक शादी के बंधन में नहीं बंध जाते तब तक नई- नई जानकारी सामने आती रहेगी। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि अंबानी परिवार इस शादी में शामिल हो सकता है, जिसको लेकर RK House के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

कुछ ही देर पहले सिक्योरिटी की टीम सिचुएशन देखने आर के हाउस पहुंची  थी, जिसके बाद अंबानी परिवार के शादी में पहुंचने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं इस शाही शादी में आमिर खान, अर्जुन कपूर, संजय लीला भंसाली सहित कई सितारों के पहुंचने की खबरें हैं।


इससे पहले शम्मी कपूर की पत्नी नीला कपूर भी  शादी में शामिल होने के लिए पहुंच गई  हैं।  चर्चा है कि अमिताभ बच्‍चन भी शादी में श‍िरकत करेंगे।


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में शामिल होने वास्तु पहुंची शम्मी कपूर की पत्नी नीला कपूर। इसके साथ ही अंबानी फैमिली भी रणबीर कपूर के घर पहुंच चुकी है। इसके साथ आलिया-रणबीर के फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन भी फंक्शन में शरीक होने के लिए निक चुके हैं।


बता दें कि शादी के कार्यक्रम बुधवार से ही शुरू हो गये हैं। शादी समारोह से जुड़ी जानकारियां पाने के लिए बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी ‘वास्तु’  के बाहर एकत्रित हैं। वहीं आलिया के सुरक्षा प्रभारी युसुफ इब्राहिम के मुताबिक टीम को चार-पांच दिनों तक सुरक्षा मुहैया कराने को कहा गया है।


 

 

Content Writer

vasudha