आठ महीने बाद फिर चर्चा में अंबानी परिवार! एंटीलिया ​का पता पूछ रहे लड़काें को लेकर मच गई खलबली

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 10:56 AM (IST)

देश के सबसे अमीर उद्योगपति के आलीशान बंगले एंटीलिया की सुरक्षा उस समय  बढ़ा दी गई  जब एक टैक्सी चालक ने पुलिस को सूचित किया था कि बैग लेकर जा रहे एक वाहन में सवार दो संदिग्ध यात्रियों ने उससे 'एंटीलिया' का पता पूछा है। मुंबई पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच शुरू कर दी, लेकिन सच्चाई कुछ और ही निकली। आठ महीने पहले भी अंबानी परिवार की सुरक्षा का मुद्दा खूब गर्माया था। 


मुंबई पुलिस ने उस कार के चालक का पता लगा लिया है जिसके यात्री ने एंटीलिया' के बारे में एक टैक्सी चालक से पूछा था। पुलिस ने बताया कि कार एक निजी कैब है और सोमवार देर रात इसके नवी मुंबई में होने का पता चला था जिसके बाद उसके चालक को पूछताछ के लिए बुलाया गया। पूछताछ पर पता चला कि दोनों गुजरात से मुंबई घूमने आए थे।  वो बाकी पर्यटन स्थलों के जैसे एंटीलिया को भी देखना चाहता था, सिर्फ इसलिए उसने एंटीलिया का पता पूछा था।


कैब चालके ने बताया कि वहां कुछ जगहों पर जाने के बाद, उनके फोन के नक्शे में गड़बड़ी हो गई, जिसके बाद यात्री ने एक टैक्सी चालक से एंटीलिया जाने का रास्ते का पूछा। टैक्सी चालक दक्षिण मुंबई में किला कोर्ट के पास खड़ा था, जब एक कार आकर रूकी और उसमें सवार यात्रियों ने उससे अंबानी के आवास का पता पूछा। इसके बाद टैक्सी चालक ने पुलिस को सूचना दी कि एक कार के दो यात्री उर्दू बोल रहे थे और उनके पास दो बैग थे।  

अधिकारी ने बताया कि कि पुलिस ने शुरू में टैक्सी चालक की ओर से दिए गए नंबर से कार का पता लगाने की कोशिश की, लेकिन यह गलत था।   बाद में उन्होंने सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार की पहचान की और नवी मुंबई में इसका पता लगाया। पुलिस का कहना है कि उन दोनों यात्रियों का मकसद र्फ एंटीलिया को देखना था। अंबानी परिवार को किसी तरह का कोई नुकसान खतरा नहीं है। याद हो कि इस साल फरवरी में एंटीलिया के बाहर एक कार मिली थी जिसमें विस्फोटक रखे थे।

Content Writer

vasudha