स्टाइल में हीरोइनों को भी मात देती है अंबानी परिवार की बेटी, छा गया शाही लुक

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 05:45 PM (IST)

दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपनी नई शुरुआत के लिए पहला कदम उठा लिया है। दोनों की अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में सगाई हुई। पिछले दो दिनों से भव्य समारोह की शानदार तस्वीरें देखने को मिल रही है। 


जहां हाेने वाली दुल्हन राधिका और उनकी सास नीता अंबानी ने अपने लुक से खूब तारीफ बटोरी तो वहीं अंबानी परिवार की इकलौती बेटी ईशा अंबानी भी किसी से कम नहीं दिखी। ईशा को देखकर यह कहना मुश्किल है कि वह दो बच्चों की मां है। 


फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट ईशा किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। डिजाइन ने खुद अपने पेज पर उनकी तस्वीरें शेयर कर आउटफिट की डिटेल बताई है। @vardannayak ने उनके लुक का हाइलाइट करने के लिए मेकअप न्यूड ही रखा। 


अंबानी परिवार की बेटी का हेयरस्टाइल सेट किया था @alpakhimani ने। ईशा के  फ्रंट-स्लिट अनारकली सूट पर हैवी चिकनकारी वर्क किया गया था। इसके साथ कैरी किए गए शीयर दुपट्टा पर भी मैचिंग एंब्रॉइडरी की गई थी। 


ईशा ने रेड स्टोन्स से सजे हेवी डायमंड चोकर नेकलेस, रानी हार, मैचिंग झुमकी और मांग टीके से अपने लुक को रॉयल बना दिया था। इसके अलावा वह  पेस्टल ग्रीन कलर के लहंगा-चोली में भी नजर आई, जिसे डिजाइन किया था डिजाइनर अनामिका खन्ना ने।इस लहंगे में फ्लोरल एंब्रॉइडरी के साथ  मैचिंग एंब्रॉइडरी की गई थी। 

इससे पहले अनंत और राधिका की मेहंगी सेरेमनी की भी कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें ईशा पिंक कलर के  कुर्ता-पलाजो सेट में काफी एलिगेंट और खूबसूरत लग रही थी। लाइट पिंक कलर के इस लॉन्ग सूट में  वाइट यू नेकलाइन, क्वार्टर-लेंथ स्लीव्स, फ्लोरल-पैटर्न वाली सेक्विन, ब्रॉड गोटा बॉर्डर, बारीक एम्ब्रॉइडरी और साइड स्लिट्स थे.


ईशा ने इसे एम्बेलिश्ड पलाज़ो पैंट और साथ में कैरी किए गए एम्ब्रॉइडरी दुपट्टे को खूब पसंद किया गया था। साथ में गोल्ड एंड एमराल्ड ज्वैलरी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थी। 

Content Writer

vasudha