एकसाथ फ्लोरल आउटफिट में नजर आईं अंबानी बहूएं, सेट किया नया फैशन ट्रेंड (See Pics)

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2019 - 04:47 PM (IST)

भारत के टॉप मोस्ट बिजनेस फैमिली में से एक है अंबानी परिवार। यह जो भी काम करते है इनका बोलबाला और बढ़ता चला जाता है। हाल ही कंपनी की 42वीं वार्षिक जनरल बैठक मीटिंग में भी अंबानी की बहू ने भी सारी दीवाज को फैशन के पीछे छोड़ दिया। श्लोका अंबानी ने इस दौरान पाउडर ब्लू कुर्ती ट्राई की जिसमें फ्लोरल इम्ब्रॉयडरी की हुई थी। श्लोका ने प्लाजो के साथ अपने एथनीक लुक दिया। 

इसके साथ श्लोका ने मिनिमम डायमंड ईयररिंग्स और गोल्ड बैंगल्स, स्ट्रेपी न्यूड फ्लैट कैरी किए। ग्लोसी लिप्स, कोहल आईज मेकअप और छोटी सी बिंदी के साथ अंबानी परिवार की बहू ने अपने लुक को कंप्लीट किया।

मगर क्या आप जानते है कि इस दौरान श्लोका द्वारा पहने गए इस अनामिका खन्ना के प्लाजो सूट की कीमत लगभग 134,400 रुपए है। जबकि उनके फुटवियर्स की कीमत करीब 25,300 रुपए रही। 

खास बात यह रही की इस इवेंट में अंबानी परिवार की सभी औरतों मौजूद थी और सभी ने फ्लोरल आउटफिट कैरी कर एक नया ट्रेंड सेट किया। जी हां, मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन ने जहां फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी कैरी की, वहीं ईशा अंबानी सब्यसाची मुखर्जी के बड़े-बड़े फ्लोरल प्रिंटेड प्लाजो सूट में नजर आईं।

वहीं राधिका मर्चेंट स्काई ब्लू फ्लोरल इम्ब्रॉयडर्ड कुर्ते के साथ व्हाइट प्लाजो कैरी करके पहुंची।

बात नीता अंबानी की करें तो उन्होंने पेस्टल पिंक सूट पहना था जिसपर उन्होंने मोतियों की माला डाली थी और डायमंड ईयरिंग्स के साथ अपने डीसेंट लुक को कंप्लीट किया।

बता दें कि नीता के सूट पर फ्लोरल चिकनकारी वर्क हुआ पड़ा था जोकि अंबानी परिवार की सभी बहूओं को फैमिली गोल दे रहा था। 

 

 

Content Writer

Sunita Rajput