Dominating नेचर की होती हैं ये लड़कियां, लव रिलेशन में भी चलाती अपनी मर्जी

punjabkesari.in Thursday, Dec 23, 2021 - 03:54 PM (IST)

हर कोई अलग-अलग स्वभाव का मालिक होता है। ऐसे में वे दूसरों से अलग अपनी पहचान बनाते हैं। वहीं ज्योतिषशास्त्र अनुसार, अंग्रेजी के A, L और C अक्षरों से नाम शुरू होने वाली लड़कियां डॉमिनेटिंग नेचर की मानी जाती हैं। अपनी मर्जी की मालिक होने से ये जीवन में हर काम अपने मुताबिक करती है। यहां तक कि अपने लव रिलेशन में भी अपनी मर्जी चलाती हैं।

PunjabKesari

PC: freepik

अपनी गलती जल्दी ना मानने वाली

A, L और C से नाम शुरू होने वाली लड़कियां खुद को कभी गलत साबित होने नहीं देती हैं। हम यूं भी कह सकते हैं कि ये जल्दी अपनी गलती मानती नहीं है।

दिल की साफ

ये किसी भी बात को मन में रखने की जगह मुंह पर कहना सही समझती हैं। मगर इनके इस नेचर के कारण कई बार इनके अपने इनसे नाराज हो जाते हैं।

लीडरशिप क्वालिटी

इन लड़कियों में लीडरशिप का गुण होता हैं। ये हर काम को अपने हिसाब से और सही करने में माहिर होती है। ये सभी के साथ मिलकर एक टीम की तरह काम करती हैं। इसके साथ ही एक लीडर की तरह सबको साथ लेकर चलती है। ऐसे में ये करियर में खूब नाम कमाती है।

PunjabKesari
PC: freepik

अपनी मर्जी से जिंदगी जीने वाली

ये लड़कियां अपनी मर्जी की मालिक होती हैं। इन्हें अपनी जिंदगी में किसी की दखलअंदाजी बिल्कुल भी बर्दाशत नहीं होती हैं।

डॉमिनेटिंग नेचर वाली

ये लड़कियां अपनी मर्जी की मालिक होती हैं। ऐसे में ये कुछ हद तक डॉमिनेटिंग नेचर की होती है। इन्हें हर चीज अपने मुताबिक ही पसंद होती हैं। चीजें सही ना मिलने पर ये कई बार अपना आपा खो देती है। मगर इनके इस नेचर के कारण इन्हें कई बार अपनों की नाराजगी का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा इन्हें ऐसे पार्टनर की तलाश होती हैं जो इन्हें अच्छे से समझें।

PunjabKesari         

PC: Times of india

अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर

ज्योतिषशास्त्र अनुसार, A, L और C नाम वाली लड़कियों का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा होता है। ये अपने तेज दिमाग से हर परिस्थिति को अच्छे से संभाल लेती है। ऐसे में अपने इस गुण के चलते ये जल्दी ही सामने वाले का दिल जीत लेती है।

पार्टनर को लेकर पोजेसिव               

ये लड़कियां पार्टनर को लेकर बेहद ही पोजेसिव होती है। ये हर समय व परिस्थिति में पार्टनर का साथ चाहती है। इसके साथ ही इन लड़कियों ने जीवनसाथी को लेकर कई सपने सजाएं होते हैं। ऐसे में सही साथी मिलने पर ये पार्टनर की हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखती है। उसे खुश रखने के लिए जी जान लगा देती है। पार्टनर के लिए कुछ भी करने ये लड़कियां पार्टनर के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static