बॉलीवुड एक्ट्रैस ही नहीं, लेडी डायना भी कर चुकी हैं आउटफिट रिपीट

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 12:31 PM (IST)

दुनिया में बहुत से लोग हैं, जो पुरानी चीजों को फैंकने के बजाएं रिसाइकल करके इस्तेमाल में लाते हैं। ऐसी ही थी रॉयल फैमिली की बहू राजुकमारी डायना। द डचेस ऑफ कैम्ब्रिज की वॉडरोब में भले ही हर बार नया कलैक्शन देखा गया हो लेकिन प्रिंसेस डायना ने हमेशा से अपनी रॉयल वॉडरोब में मौजूद कलैक्शन को फैंकने के बजाएं उन्हें दोबारा से नए तरीके से डिजाइन करवाया और रीयूज किया। आज हम आपको राजकुमारी डायना की कुछ ऐसी ही कलैक्शन के बारे में बताएंगे, जिन्हेें उन्होंने रिसाइकल करके पहना था। 

 


The Pale Blue Catherine Walker Gown


डायना ने 1987 में पुर्तगाल के लिस्बन की ऑफिशियल यात्रा के दौरान पहली बार इस लॉन्ग स्लीव्स गाउन को पहना था। फिर उन्होंने अपनी इस ड्रेस को रीमेड किया और लॉन्ग स्लीव्स हटा दी और दो साल बाद 1989 में इन्हें एक चैरिटी बॉल में इस स्ट्राप्लेस नेकलाइन गाउन में देखा गया। 

 

A Voluminous Skirt


ऑफिशियल यात्रा के दौरान डायना ने अपनी स्ट्राइप्स प्रिंट Voluminous Skirt ड्रैस के साथ ब्लैक ब्लेजर पहना था लेकिन कुछ महीनों बाद उन्हें कांस इवेंट में इसी स्कर्ट ड्रैस के साथ व्हाइट ब्लेजर में देखा गया था। 

 

The Saudi Suite of Jewels


डायना भी अपनी ज्वैलरी के साथ इंवेंशन करती थी। मई 1986 में उन्होंनें ज्वैलरी से बना हैडबैंड पहना था, जिसे उन्होंने नीलमणि के सऊदी सूट से रीसेट कर दिया था। यह रत्न एक घड़ी से लिया गया था और उन्होंनें अपने इस हैडबैंड को चौकर नेकलेस के रुप में पहना था। 

 

The Victor Edelstein Peplum Skirt


पोल्का डॉट्स प्रिंट की तो मानों डायना बहुत बड़ी फैन थी। जून 1986 में डायना को पोल्का डॉट ड्रैस पहने राजकुमारी ऐनी के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने इस ड्रैस के साथ व्हाइट हैट पहनी थी, वहीं एक साल बाद उन्होंने इसी ड्रैस को रिपीट किया था। 

 

A Floral Two-Piece Look


1981 के विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप में डायना ने इस फ्लोरल Two-Piece ड्रैस को पहना था लेकिन कुछ साल बाद 1985 में एक पोलो मैच के दौरान डायना ने इस ड्रैस को नया लुक दिया। उन्होंने Two-Piece ड्रैस को स्कर्ट में बदल दिया था। 

 

The Beaded Catherine Walker Gown


राजकुमारी डायना के नाइजीरिया के राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान इस फ्लोरल गाउन को पहना था लेकिन दो साल बाद उन्होंने साउथ कोरिया में अपने इस गाउन को नया मेकओवर देकर पहना था। 

Punjab Kesari