ऑल ब्लैक लुक से नाइट पार्टी में बने सेंटर ऑफ अट्रैक्शन, बॉलिवुड दीवाज भी हैं Black की दीवानी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 03:29 PM (IST)

ब्लैक एक ऐसा कलर है जो हर मौसम में ट्रेंड में बना रहता है। क्योंकि इसकी खासियत यह है कि ये किसी भी रंग के साथ  आसानी से मैच हो जाता है। बॉलिवुड दीवाज के बीच एक बार फिर क्लासी और पॉप्युलर ब्लैक कलर का ट्रेंड वापस आ गया है। अगर आप भी दोस्तों संग नाइट आउट का प्लान बना रही हैं तो  इन दीवाज  की तरह ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी कर सकती हैं। चलिए ब्लैक आउटफिट्स पर डालते हैं एक नजर

अगर आप  नाइट पार्टी में बोल्ड और हॉट लुक चाहती हैं तो शमिता शेट्टी की आउटफिट परफेक्ट ऑप्शन है। ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस के साइड में लगे सफेद पंख काफी Attractive लग रहे थे। 

वाणी कपूर का ऑल ओवर ब्लैक लुक कॉलेज गोइंग गर्ल्स के लिए एकदम परफेक्ट है। इस आउटफिट ने हमें बता दिया है कि सिंपल लगने के साथ- साथ स्टाइलिश कैसे रहना है। 


जल्द ही मां बनने जा रही सोनम कपूर का ऑफ-शोल्डर ड्रेस कम्फर्ट का एहसास करा रहा था।  उनकी यह ड्रेस वेलवेट फैब्रिक की थी, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिख रही थी

स्टाइल डीवा ब्लैक ब्रालेट में काफी  गॉर्जियस लग रही थी। इस ब्रालेट के साथ करीना ने वाइड लेग पैंट और ब्लैक ब्लेजर को मैच किया था। इय तरह के आउटफिट में आप भी स्टाइलिश और एलिगेंट लग सकती हैं। 

जाह्नवी कपूर ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थी। पार्टी या फिर किसी शादी फंक्शन में  हॉट लुक चाहती हैं तो इस तरह की साड़ी परफेक्ट ऑप्शन है।

अगर आप डेट पर जा रही हैं और बिल्कुल अलग दिखना चाहती हैं तो मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू  की तरह ब्लैक ट्राई कर सकती हैं। इस आउटफिट के साथ सिंपल मेकअप ही बेस्ट रहेगा 


अगर आप दोस्त की बैचलर पार्टी में जा रही हैं ताे  ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस Try कर सकती हैं। कृति सेनन ने इस आउटफिट में खूब वाहवाही लूटी थी। 
 

Content Writer

vasudha