आलिया ने पहनी एक करोड़ की साड़ी, लोग बोले- इतने में तो  3-4 घर बन जाएंगे

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 11:55 AM (IST)

आलिया भट्ट की खूबसूरती से तो हर कोई वाकिफ है। वह शानदार एक्ट्रेस होने के साथ- साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। वैसे तो आलिया हर आउटफिट में कमाल की लगती है लेकिन साड़ी में तो उनकी बात ही निराली है। वैसे तो उनका वॉर्डरोब कई साड़ियों से भरा हुआ है, लेकिन एक साड़ी ऐसी है जिसकी कीमत जानकर आप कहेंगे कि इतने में तो 3-4 घर बन जाएंगे। 


याद हो कि पिछले साल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी के बंधन में बंधने के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन की थी, जहां  तमाम स्टार्स पहुंचे थे। इस वेडिंग रिस्पेशन में आलिया भट्ट भी बन-संवर कर पहुंची थी। उन्होंने अपने साड़ी लुक से सभी का ध्यान खींचने का काम किया था। 


इस शानदार साड़ी में उनकी खूबसूरती और फिगर की देखकर कोई नहीं कह सकता था कि वह एक बच्ची की मां है। उन्होंने  फैशन डिजाइनर सावन गांधी के कलेक्शन से इसे पिक किया थ, जिस पर ग्लास बीड्स के साथ कटदाना वर्क और सीक्वन को ऐड किया गया था। साड़ी के साथ कैरी किए गए  स्लीवलेस ब्लाउज में बारीक थ्रेड एंब्रॉइडरी के साथ मिरर वर्क किया गया था। 


आलिया के इस  बैकलेस ब्लाउज में अपनी बैक फ्लॉन्ट की थी। लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिप शेड और ब्लश के साथ बालों को हल्के कर्ल्स में खुला छोड़ा था। अब सोशल मीडिया पर इस साड़ी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि आलिया की यह साड़ी एक करोड़ की थी। ऐसे में लोगों का सवाल है कि एक करोड़ की साड़ी में क्या हीरा- सोना लगा हुआ है क्या। कुछ का कहना है कि इतनी कीमत में कई लोगों के घर बन जाएंगे। 
 

Content Writer

vasudha