अनंत अंबानी की सगाई में आलिया का दिखा स्टनिंग लुक, शरारा सूट में फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 05:14 PM (IST)

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट  बेटी के जन्म के बाद एक बार फिर से खुद को परफेक्ट फिगर में लाने की कोशिशों में जुटी हुई है। मां बनने के डेढ़ महीने बाद आलिया अपनी दिनचर्या पर वापस लौट चुकी है और आए दिन उनकी तस्वीरें सामने आती ही रहती है। हाल ही में वह पति रणबीर कपूर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की रोका सेरेमनी में शामिल हुई थी।


मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई की रस्म के बाद  मुंबई में अंबानी पर‍िवार के न‍िवास एंटाल‍िया में  शानदार पार्टी की थी, जिसमें आलिया और रणबीर भी शामिल हुए। ग्रीन कलर के ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरती लग रही थी,  इस दौरान उनके चेहरे का ग्लो देखने लायक था।


आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने लुक की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें वह रितिका मीरचंदानी के खास कलेक्शन कर ब्लू कुर्ता पहने नजर आ रही है। साथ में उन्होंने स्नोफ्लेक इमोजी भी बनाई हुई है। इस तस्वीर की जहां लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं एक यूजर ने कुछ ऐसा नोटिस किया जिस पर किसी का ध्यान नहीं गया।


एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा- अगर शादी और प्रेग्नेंसी ने कभी किसी लड़की को सेक्सी बनाया है तो वो सिर्फ तुम हो आलिया। लोगों का कहना है कि वह दिन - प्रतिदिन खूबसूरत होती जा रही हैं। 


इन तस्वीरों में वह अपनी इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ डायमंड स्टडेड इयररिंग्स भी लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। पूरे लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट क्लच, खुले बाल, न्यूड मेकअप और हाई हील्स से खुद को कम्पलीट किया था। 
 

Content Writer

vasudha