Boycott Brahmastra trend :आलिया बोली- सबकुछ ठीक है कुछ भी निगेटिव नहीं

punjabkesari.in Thursday, Sep 08, 2022 - 03:55 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर काफी विवादों में चल रहे हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म का बायकॉट किया जा रहा है। ये लोगों का गुस्सा ही था कि उन्हें उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन भी नहीं करने दिए गए। फिल्म को लेकर चल रहे निगेटिव माहौल और बायकॉट ट्रेंड पर आखिरकार आलिया ने अपनी चुप्पी तोड़ दी। 


रणबीर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन करने गई आलिया से बायकॉट को लेकर कुछ सवाल किए गए जिसका उन्होंने खुलकर जवाब दिया।  उनका कहना है कि कुछ भी निगेटिव नहीं है, सबकुछ ठीक है।  फिल्म रिलीज करने के लिए ये एक खूबसूरत माहौल है। अभी हमें स्वस्थ, सुरक्षित और सिक्योर रहने की जरूरत है। हम सभी को सामान्य रूप से लाइफ के लिए ग्रेटफुल महसूस करना चाहिए। 


आलिया ने  बायकॉट करने वालों के लिए कहा- ऐसे कुछ मत बोलो, आप मत फैलाओ। निगेटिव कुछ नहीं है एनवायरमेंट, सब पॉजिटिव है, सब अच्छा है।' रणबीर कपूर भी इस मुद्दे पर कह चुके हैं कि अंत में सिर्फ कंटेंट मायने रखता है। अगर आप अच्छी फिल्म दो...अच्छा कंटेंट दो तो लोग एंटरटेन होते हैं। 


बता दें कि ब्रह्मास्त्र 2022 की सबसे ग्रैंड और बिग मूवी मानी जा रही है। रणबीर और आलिया के लिए ये फिल्म बहुत ज्यादा स्पेशल है, क्योंकि दोनों पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आने जा रहे हैं। जहां कुछ लोग सिल्वर स्क्रीन पर रणबीर और आलिया की केमिस्ट्री देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं तो कहीं इस फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं। 

Content Writer

vasudha