आलिया ने लेडी बॉस लुक में दिखाया बेबी बंप, चांद की तरह चमक रही है एक्ट्रेस की स्किन

punjabkesari.in Friday, Jul 29, 2022 - 12:37 PM (IST)

बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस आलिया भट्ट प्रेगनेंसी के ऐलान के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। फैंस उनसे जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं। आलिया भी अपने बेबी बंप को छिपाने की कोशिश में लगी हुई है, लेकिन इस बार वह सफल नहीं हो पाई। आखिरकार कैमरे में बेबी बंप कैद हो ही गया। 

दरअसल आलिया अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय करने के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग को भी प्रमोट कर रही है। ऐसे में उनकी आए दिन नई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। लेटेस्ट वीडियो में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी ग्लो भी देखने लायक है। 

इस वीडियो में आलिया येलो कलर की formal आउटफिट में मस्ती करती नजर आ रही है। लेडी बॉस लुक में वह अपने दोनों हाथों को मिलाकर दिल बना रही हैं, इस दौरान उनके बेबी बंप भी ध्यान जा रहा है।  एक्ट्रेस के चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ नजर आ रही है। 


इससे पहले आलिया ने इस शानदार लुक की तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसमें वह बड़ी चालाकी से  बेबी बंप छिपा रही हैं, लेकिन वीडियो में यह दिख ही गया। इससे पहले एक्ट्रेस  'डार्लिंग्स' के ट्रेलर लॉन्च पर पीले रंग की ड्रेस में नजर आई थी, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। बॉल शेप्ड ड्रेस में उनका बेबी बंप छिप गया


 

Content Writer

vasudha