आलिया ने शेयर की डैशिंग पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें, राहा की मम्मी लगी एकदम प्रिंसेस

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 12:49 PM (IST)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को  बॉलीवुड का पावर कपल माना जाता है। इस खूबसूरत जाेड़ी को हमेशा ही लोगो का बेहद प्यार मिलता रहा है। हाल ही में कपल ने एक बार फिर बता दिया है कि इनका जैसा कोई और नहीं है। लेटेस्ट तस्वीरों में यह दोनों एक दूसरे में डूबे नजर आ रहे हैं। इन शानदार तस्वीरों से नजर हटाना बेहद मुश्किल है।

PunjabKesari
याद हो कि कुछ दिन पहले मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग  इटैलियन क्रूज में की गई थी, जहां सितारों का भी मेला लगा। ऐसे में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अपनी बेटी राहा के साथ इस रॉयल पार्टी में शामिल हुए थे।  अब आलिया ने  प्री-वेडिंग फंक्शन से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं।

PunjabKesari
इस दौरान कपल का अंदाज बेहद अलग और निराला देखने को मिला, जिस पर फैंस दिल हार बैठे। कपल के किलर लुक ने पूरी लाइमलाइट ही चुरा ली। पहली तस्वीर में आलिया अपने पति का हाथ थामे चलती हुई नजर आ रही है। ऑफ-शोल्डर ड्रेस में वह एकदम प्रिंसेस लग रही थी। वहीं रणबीर भी  लाल ब्लेज़र और काली पैंट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। 

PunjabKesari
पार्टी की थीम के चलते एक्टर ने मास्क लगाया था। हाथों में हाथ डाले दोनों कपल गोल्स दे रहे थे।  आलिया ने लेबनानी फैशन डिजाइनर Elie Saab के स्प्रिंग/समर 2024 कलेक्शन से ग्रे और पाउडर ब्लू टोन कलर का गाउन कैरी किया था। साथ में मैचिंग स्टॉल उनके लुक को रॉयल बनाने का काम कर रहा था। 

PunjabKesari
आलिया ने अपनी इस आउटफिट के साथ मेकअप को एकदम सटल रखा और जूलरी भी मिनिमल थी। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन दिया-  “सनसेट क्लब।” इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए आलिया की मां ने लिखा, “अद्भुत।”वहीं फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static