आलिया- सारा के पोस्ट ने करीना के बर्थडे को बनाया स्पेशल, करिश्मा ने भी लुटाया अपनी बहन पर प्यार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2022 - 07:00 PM (IST)

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर आज 42 साल की हो गईं है। हिंदी सिनेमा में करीना को करीब दो दशक पूरे हो चुके हैं, ऐसे में उन्हें सभी का प्यार मिलना लाजिमी है। आलिया भट्ट से लेकर सोहा अली खान तक सभी ने अपने- अपने अंदाज में बेबो को विश किया है। 

इस बर्थडे विशेज में अलिया भट्ट की पोस्ट भी शामिल है। आलिया ने  इंस्टा स्टोरी पर अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर शेयर कर लिखा- ''जन्मदिन मुबारक हो मेरी पसंदीदा सुपरस्टार करीना कपूर खान।'' आलिया ने पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए करीना ने लिखा- ''दुनिया की पसंदीदा लड़की।''


वहीं करिश्मा कपूर ने अपनी बहन की बचपन की तस्वीर शेयर कर उन्हें सबसे अच्छी बहन और बेस्ट फ्रेंड बताया है। इन फोटोज में करीना और करिश्मा काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. करीना ने सफेद कलर की ड्रेस पहन रखी हैं और वह मुस्कुरा रही है। 


करीना की बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें इन दोनों का अंदाज देखने लायक था। अपने पोस्ट के साथ  मलाइका ने लिखा- "अधिक सेल्फी और पाउट्स।"

बॉलीवुड की बेहद प्यारी और चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी अपनी सोतेली मां को बेहद प्यारी तस्वीर के साथ विश किया है। इस तस्वीर में सैफ अली खान करीना और सारा के बीच में खड़े हैं, वहीं करीना ने अपने छोटे बेटे जेह को गोद में दिखाई दे रहे हैं। 

Content Writer

vasudha