शादी के एक महीने बाद ही Good News देने को तैयार थे आलिया- रणबीर, ये है Proof

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 01:18 PM (IST)

बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बच्चे की खबर देकर फैंस को झटके में डाल दिया है। आलिया के प्रेग्नेंसी की इस अनाउंसमेंट ने लोगों के मन में कई सवाल पैदा कर दिए हैं। इस हलचल की बीच यह बात सामने आई है कि ये दोनों मई में  यानी कि शादी के अगले महीने ही Good News देने के लिए तैयार थे।

अगर आपको भी यकीन नहीं हो रहा है तो हमारे पास इस बात का सबूत भी है। याद हो कि रणबीर ने पिछले महीने यानी कि 26 मई को एक बच्चे के साथ वीडियो शेयर किया था। इसमें वह एक प्यारे से बच्चे को गोद में उठाकर किस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर आलिया ने कमेंट करते हुए लिखा था- ओके ये वीडियो पूरा एहसास दे रहा है। इसके साथ उन्होंने रोने वाला इमोजी भी बनाया था। 

अगर आलिया के नए पोस्ट और रणबीर की उस वीडियो को ध्यान से देखे तो एक्टर एक ही टी शर्ट और टोपी पहने दिख रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने इन दोनों को फाेटो शेयर करते हुए लिखा- रणबीर- आलिया एक महीने पहले Good News देने  के लिए तैयार थे! 


आलिया भटट् ने 27 जून को अस्पताल से अल्ट्रासाउंड सेशन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-   'हमारी संतान...जल्द आने वाली है।' आलिया की मां सोनी राजदान ने अपनी बेटी के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था-  ‘अब तक की सबसे अच्छी खबर’ 

आलिया के पिता महेश भट्ट ने भी एक इंटरव्यू में बताया  ‘‘मेरे बच्चे को बच्चा होने वाला है! मैं रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं। ईश्वर करें हमारा कुनबा बढ़े। मुझे जीवन में नाना की महत्वपूर्ण भूमिका के लिए तैयार रहना होगा।’’

Content Writer

vasudha