आलिया ने किया ''इंशाअल्लाह'' को लेकर यह खुलासा, दर्शक हुए दुखी

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 02:23 PM (IST)

आलिया भट्ट अपनी पहली फिल्म के एक्टिंग के तुलना में उनमें जमीन-आसमान का अंतर नजर आया है। अब उनकी फिल्में बहुत ही चुनी हुई होती है। या कहा जाए कि उनके स्टारकिड होने का मुनाफा उन्हें आज भी मिलता है। शायद इसी कारण उन्हें संजय लीला भंसाली जैसे निर्देशक ने सलमान खान के अपोजिट कास्ट करने का फैसला लिया था। जी हां, सलमान खान और आलिया भट्ट की एक फिल्म 'इंशाअल्लाह' आने वाली थी। मगर आलिया ने अब खुलासा कर दिया है कि अब यह फिल्म पोस्टपोन हो चुकी है। 

बतादें कि सलमान ने इससे पहले भंसाली के साथ 'दिल दे चुके सनम' में काम किया था। इसलिए सभी बहुत उत्सुक थे कि वो दोबारा स्क्रीन पर संजय लीला भंसाली के निर्देशन द्वारा मूवी में नजर आएंगे। 

'इंशाअल्लाह' के न बनने की वजह सलमान और आलिया के ऐज डिफरेंस को माना जा रहा है। मगर आलिया ने इस पर भी अपनी पुष्टि दी कि 'कभी-कभी कुछ चीजें प्लान के मुताबिक नहीं होती है'। 

फैंस बहुत दुखी है कि वो आलिया और सलमान को एक साथ स्क्रीन पर नहीं देख पाएंगे। वहीं सलमान ने इसके बारें में अभी कुछ नहीं कहा है। मगर एक फोटो जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहीं है कि लोग स्टार्स का मजाक भी उड़ा रहे है। 

 

Content Writer

shipra rana