कॉलेज गर्ल्स के लिए परफैक्ट है आलिया की ये जींस

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 10:00 AM (IST)

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रैस आलिया भट्ट को कौन नहीं जानता। आलिया का न केवल अंदाज बल्कि ड्रैसिंग स्टाइल भी यंगस्टर लड़कियों को खूब पसंद आता हैं। अधिकतर कॉलेज गर्ल्स आलिया के ड्रैसिंग स्टाइल से इंस्पायर्ड होकर उन्हें फुल ऑन कॉपी करती हैं। 

 

गर्ल्स हमेशा ऐसे कपड़ों का चुनाव करती है जो उन्हें कॉलेज या फ्रैंड्स आउटिंग के दौरान कंफर्ट के साथ कूल लुक भी दे। ऐसे में जींस से बेहतर ऑप्शन और क्या हो सकता है। अगर आप भी कॉलेज गर्ल है और हमेशा जींस वियर करना पसंद करती है तो आलिया की जींस कलैक्शन से इंस्पिरेशन ले सकती हैं क्योंकि हर रोज एक ही तरह की जींस पहनने से भी स्टाइल बोरिंग लगने लगता हैं। 

 

आप आलिया की जींस कलैक्शन से कुछ ट्रैंडी टिप्स ले सकती और हर रोज डिफरैंट लुक ट्राई करें। इससे न केवल आपका स्टाइल मेटेंन रहेगा बल्कि आपको ट्रैंडी लुक भी मिलेगा। 

 

रिप्ड जींस 
आलिया के पास रिप्ड जींस की खूब सारी कलैक्शन है जिसे वह अलग-अलग अंदाज में वियर करके अपना स्टाइल फ्लॉन्ट करती रहती हैं। 

हाई वेस्ट जींस 
इन दिनों हाई वेस्ट जींस का ट्रैंड भी खूब जोरो पर है। अगर आप भी हाई वेस्ट जींस पहनने की शौकीन है तो आलिया से टिप्स लें क्योंकि उनका हाई वेस्ट जींस पहनने का अंदाज भी काफी डिफरैंट है। 

सिंपल जींस 


कभी-कभार कॉलेज या फ्रैंड्स के साथ आउटिंग के वक्त सिंपल जींस भी ट्राई की जा सकती है। अगर आप सिंपल जींस ट्राई करें तो टॉप कलैक्शन आइडिया आलिया से ले सकती हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput