Global Influencers: दुनिया के सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी की टॉप 10 लिस्ट में आई आलिया

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 09:36 AM (IST)

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन के बाद आलिया की जिंदगी में एक और बड़ा बदलाव आया है। एक्ट्रेस ने  ग्लोबल सेलिब्रिटी इन्फ्लूएंसर्स की लिस्ट में छठी पोजिशन हासिल कर ली है। बड़ी बात यह है कि प्रियंका चोपड़ा और जेनिफिर लोपेज भी इस लिस्ट में आलिया से पीछे रह गई हैं।

PunjabKesari
 इन्फ्लूएंसर्स मार्केटिंग हब की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक आलिया सोशल मीडिया की टॉप छह सेलिब्रिटी में शामिल हो गई हैं। एक्ट्रेस जेनडाया जहां इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं तो स्पाइडरमैन यानी टॉम हॉलैंड दूसरे नंबर पर बरकरार हैं।  तीसरे नंबर पर ड्वेन जॉनसन, चौथे नंबर पर कोरियन रैपर जे.होप और पांचवे नंबर पर बेस्ट एक्टर का ऑस्कर जीत चुके एक्टर विल स्मिथ हैं। छठे नंबर पर आलिया पहुंच चुकी है

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर 64.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। केवल इंडिया में ही नहीं, इंटरनेशनल ब्रैंड्स और बिजनेस भी आलिया भट्ट के डाय हार्ड फैन हैं। वैसे तो इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कपूर, श्रद्धा कपूर और रश्मिका मंदाना का नाम भी शामिल है लेकिन आलिया के मुकाबले वह बेहद पीछे हैं।

PunjabKesari
 प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर 76.8 मिलियन फॉलोवर्स के साथ 13वें नंबर पर हैं। अक्षय कुमार इस लिस्ट में 14वें नंबर पर है। श्रद्धा कपूर लिस्ट में 18वें नंबर पर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक  आलिया भट्ट करीब 1.9 मिलियन यूजर्स को अपनी पोस्ट पर एंगेज करके रखती हैं। बता दें कि वह इंस्टाग्राम के जरिए कई बार रणबीर के लिए अपनी मोहब्बत का इजहार कर चुकी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static