आलिया की बहन भी हुई थी डिप्रेशन का शिकार, कर चुकी हैं खुद को मारने की कोशिश

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 02:01 PM (IST)

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहां स्टार्स नेपोटिज्म पर खुलकर बात कर रहे हैं और अपने साथ हुए किस्से को लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं। खबरों की माने तो सुशांत सिंह बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे अब इस खबर के बाद बाकी बॉलीवुड सेलेब्स भी डिप्रेशन पर खुलकर बात कर रहे हैं। वहीं इन दिनों भट्ट फेमिली सुर्खियों में छाई हुई है , देखा जाए तो भट्ट फेमिली का ये शख्स भी डिप्रेशन का शिकार रह चुका है। दरअसल हम बात कर रहे हैं, आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट की। शाहीन भी डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं। 

 20 साल तक क्रॉनिकल डिप्रेशन का शिकार रही

खबरों की माने तो शाहीन भट्ट तकरीबन 20 सालों तक डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं। आपको बता दें कि डिप्रेशन को लेकर आलिया की बहन एक किताब भी लिख चुकी हैं। उनकी किताब का नाम 'आई हैव नेवर अन हैप्पियर' है। इसी किताब में शाहीन ने ये खुलासा किया था कि वो कईं बार सुसाइड की कोशिश कर चुकी हैं। 

किताब लिखने से पहले भी की थी सुसाइड की कोशिश 

इस पर आलिया की बहन शाहीन ने एक इंटरव्यू भी दिया था जिसमें उन्होंने ये बताया था कि उन्होंने खुद को खत्म करने की कईं बार कोशिश की। अपनी बातचीत में वो आगे बताती हैं कि जब आप डिप्रेशन में होते हैं तो आपको कोई ख्य़ाल नहीं आता बल्कि आपको ये करने की इच्छा होती है और आपको लगता है कि इसे करना ही है। 


अब मैं थक गई हूं : शाहीन भट्ट

शाहीन के अनुसार उन्होंने अपनी जिंदगी के तकरीबन 20 साल बर्बाद कर दिए हैं लेकिन अब वो इन सब से थक गईं है और खुद को खुलकर एक्सप्रेस करना चाहती हैं। इसके लिए ही उन्होंने ये बुक भी लिखी थी। 

 

Content Writer

Janvi Bithal