वायरल हुई आलिया भट्ट और उनकी दोस्त की पर्सनल चैट, फैंस ले रहे मजे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 05, 2021 - 07:03 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोनों की नजदीकियां बढ़ीं। भई, अब यह तो हर कोई जानता है कि रणबीर, आलिया के कितने करीब हैं लेकिन एक्टर के अलावा एक शख्स और है जो आलिया के दिल के करीब है। जी हां, हम आलिया की दोस्त आकांक्षा रंजन के बारे में बात कर रहे हैं। दोनों की गहरी दोस्ती के सबूत सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाते हैं। 

वायरल हो रही आलिया की चैट

मगर, आज हम बात कर रहे हैं आलिया और आकांक्षा की वायरल हो रही चैट के बारे में। सोशल मीडिया पर दोनों की WhatsApp चैट का स्‍क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे खुद आकांक्षा रंजन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। 

फैंस ले रहे मजे

इस वायरल हो रही चैट में आकांक्षा ने लिखा, 'वो मोटी लॉलीपॉप जैसी लग रही है।' जिसके बाद आलिया जवाब देते हुए लिखती हैं, 'तुम बहुत प्यारी लग रही हो।' फैंस को आलिया और रंजन की ये चैट काफी पसंद आ रही है। इस चैट से दोनों की दोस्ती कितवी गहरी इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। 

आपको बता दें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर परिवार संग रणथंबौर में न्यू ईयर मनाने गए थे। जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि इस दौरान रणबीर और आलिया के परिवार और उनके करीबी लोगों की मौजूदगी में दोनों की सगाई या रोका हो सकता है। हालांकि ऐसी कोई भी खबर अभी सामने नहीं आई है। 

Content Writer

Bhawna sharma