अचानक बिगड़ी आलिया भट्ट की तबीयत, अस्पताल में करवाना पड़ा था भर्ती

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 11:24 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पहली फिल्म से ही लोगों की चहेती बन गई थी। इन दिनों आलिया अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। वह लगातार काम कर रही हैं। जिसका असर उनकी सेहत पर पड़ता दिखाई दे रहा है। दरअसल, आलिया पर काम का बोझ इतना बढ़ गया है कि उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा गया। हालांकि चिंता करने की कोई बात नहीं है।

अचानक बिगड़ी आलिया की तबीयत

मिली जानकारी के मुताबिक 17 जनवरी को अचानक एक्ट्रेस की तबीयत खराब हो गई थी। उन्हें थकावट होने की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस को हाईपर एसिडिटी और जी मिचलाने जैसी परेशानी हो रही थी।

फिल्म की टीम ने नहीं हुई आधिकारिक पुष्टि 

हालांकि अगले दिन यानि 18 जनवरी को उनकी सेहत में सुधार होने के चलते उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। फिलहाल आलिया के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर उनकी फिल्म की टीम से किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं बात करें आलिया के वर्कफ्रंट की तो वह फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को लेकर कई विवाद भी सामने आए हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी पर यह फिल्म बनाई जा रही है। वहीं उनके बेटे ने इस फिल्म को लेकरल आपत्ति जताई है। उनके बेटे का कहना है कि यह फिल्म जिस किताब के आधार पर बनाई जा रही है उसका कुछ हिस्सा सही नहीं है।

Content Writer

Bhawna sharma