आशिक मिजाजी में रणबीर से कम नहीं Alia Bhatt, शादी से पहले इन लोगों को कर चुकी हैं डेट

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 06:20 PM (IST)

आलिया भट्ट आज शादीशुदा है और रणबीर के साथ अपनी जिंदगी में खुश हैं। इन दोनों ने लंबी डेटिंग के बाद शादी की थी। जहां रणबीर शादी से पहले अपनी डेटिंग लिस्ट के लिए जाने जाते हैं, वहीं आलिया भी शादी से पहले बहुत आशिक मिजाज थीं। एक्ट्रेस ने भी अपना मिस्टर परफेक्ट ढूंढने से पहले कई एक्टर्स के साथ इश्क लड़ाया।  आइए आज एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर नजर डालते हैं इन सब पर...

रमेश दुबे

ये कोई एक्टर नहीं है। आलिया और रमेश जमनाबाई नर्सी स्कूल में साथ थे और डेटिंग कर रहे थे। एक्ट्रेस का ये एक्स बेहद ही प्राइवेट इंसान है। यहां तक की सोशल मीडिया पर भी इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है। खैर स्कूल खत्म होने के साथ ही इनका रिश्ता भी खत्म हो गया।

अली दादरकर

इसके बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में आए अली दादरकर। बचपन से दोनों एक दूसरे को जानते थे और कुछ समय के लिए साथ थे। दोनों को कई बार डिनर डेट और आउटिंग करते देखा गया। रिपोर्ट्स की मानें तो अली का कहना है कि बॉलीवुड में कदम रखते ही आलिया का व्यवहार बदल गया और वो खुद उनसे दूर हो गई।

PunjabKesari

वरुण धवन

कहते हैं अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर के समय दोनों करीब आए।  दोनों एक दूसरे को लेकर बहुत सीरियस थे और वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा को छोड़कर आलिया से शादी करना चाहते थे। हालांकि वरुण के परिवार वालों को एक्ट्रेस बहू नहीं चाहिए थी, जिस वजह से दोनों के रास्ते अलग हो गए।

PunjabKesari

कविन मित्तल

रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया कविन मित्तल के प्यार में इतना ज्यादा पड़ गई थी कि शादी के सपने देखने लगी थीं। बता दें कविन मित्तल एयरटेल के मालिक सुनील मित्तल के बेटे हैं। आलिया और कविन की मुलाकात एक सेमिनार में हुई। इसके बाद दोनों को कई बार साथ देखा गया। हालांकि दोनों की राहें अचानक से जुदा हो गईं। इसके पीछे की वजह मित्तल परिवार का आलिया को बहू के रूप में न स्वीकारना माना जाता है।

PunjabKesari

सिद्धार्थ मल्होत्रा
 
एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी अफेयर की खूब चर्चा में रही। कहते हैं सिद्धार्थ में आलिया को एक उभरता सुपरस्टार दिख रहा था। दोनों हर जगह साथ दिखते। लेकिन फिर सिद्धार्थ की फिल्में एक एक कर पिटने लगीं। कहते हैं इसी वजह से आलिया ने सिद्धार्थ से दूरी बना ली। वहीं कई लोगों का कहना है कि रणबीर के लिए आलिया ने सिद्धार्थ को छोड़ा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static