रणबीर के बाद आलिया ने करवाया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आने पर हुईं सेल्फ क्वारंटाइन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 09, 2021 - 05:27 PM (IST)

बॉलीवुड में एक बार फिर से कोरोना वायरस ने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। हाल ही में इसकी चपेट में एक्टर रणबीर कपूर आए थे इस खबर के बाद फैंस को काफी झटका भी लगा था। रणबीर के बाद निर्देशक संजय लीला भंसाली भी कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके बाद उनके साथ काम करने वाले एक्टर्स की चिंता बढ़ गई। वहीं अब आलिया भट्ट की भी कोरोना रिपोर्ट सामने आई है। संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर के बाद फैंस को आलिया की ही चिंता थी। 

सामने आई आलिया की रिपोर्ट 

बता दें कि रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के बाद आलिया ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। वहीं एक्ट्रेस ने कोरोना टेस्ट भी करवाया है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एक्ट्रेस का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। सूत्रों की मानें तो आलिया कोरोना टेस्ट करवाती हैं और आज भी जब एक्ट्रेस ने कोरोना टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन फिलहाल वह सेल्फ क्वारंटाइन में रहेंगी। 

रोकी गई शूटिंग 

वहीं आपको बता दें कि आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में बिजी थीं और वह संजय लीला भंसाली के साथ टच में भी थीं हालांकि इस फिल्म की शूंटिग को रोक दिया है। वहीं आज सुबह रणबीर कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद फैंस को एक पल के लिए विश्वास नहीं हुआ था लेकिन इस खबर पर मुहर लगाते हुए रणबीर कपूर की मां नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी।  

आपको बता दें कि कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में जरूरी है कि आप इसे हल्के में न लें और खुद को जितना हो सके इस वायरस से बचा कर रखे। चाहे इसका वैक्सीनेशन अभियान शुरू हो गया है लेकिन आपकी एक अनदेखी आपको वायरस की चपेट में ला सकती है। इसलिए अपनी सेहत का ख्याल रखें और खुद को बचाने के लिए मास्क पहनें, भीड़ भाड़ वाले इलाके में न जाएं। 

Content Writer

Janvi Bithal