कोरोना वायरस की चपेट में आई आलिया, खुद को किया क्वारंटाइन

punjabkesari.in Friday, Apr 02, 2021 - 11:03 AM (IST)

बी-टाउन सेलेब्स एक के बाद एक कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। बीते कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं अब रणबीर के ठीक होने के बाद आलिया भट्ट कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी खुद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की हैं जिसमें उन्होंने बताया कि वो कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मेरा कोविड-19 टेस्ट हुआ जो पाॅजिटिव आया है। मैंने तुरंत अपने आप को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं डॉक्टरों की सलाह के तहत सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। सभी के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं। कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।' 

यहां देखें आलिया की पोस्ट 

बता दें आलिया से पहले उनके बाॅयफ्रेंड रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं हाल ही में उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके बाद अब आलिया भट्ट कोरोना पाॅजिटिव हो गई हैं। 

इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग में व्यस्त थी। फिल्म की टीजर रिलीज हो चुका है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। मगर, रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में घिर गई है। आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली और फिल्म के लेखक को कोर्ट ने 21 मई को पेश होने के लिए कहा है।

Content Writer

Bhawna sharma