आलिया के No Makeup लुक पर आया फैंस का दिल, कमेंट करते हुए बोले - 'विश्वास नहीं हो रहा कि ये...'

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2023 - 03:27 PM (IST)

बॉलीवुड में अपनी चुलबुली और क्यूट अदाओं के जरिए फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट आए दिन सुर्खियों का कारण बनी रहती हैं। एक बच्ची की मां होने के बाद भी उनकी स्किन इतनी ग्लोइंग है कि फैंस उनके ब्यूटी सीक्रेट्स जानने के लिए हर समय तैयार रहते हैं। हाल ही में आलिया का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह दुबई से मुंबई वापिस आई हैं। एयरपोर्ट पर लौटी आलिया भट्ट इस वीडियो में काफी क्यूट लग रही हैं। ऐसे में उनका लुक देख फैंस उनकी खूबसूरती का राज जानने के लिए एक्साइटेड होते रहते हैं। 

नो मेकअप लुक में दिखी आलिया 

इस दौरान आलिया नो मेकअप लुक के साथ एयरपोर्ट पर स्पोर्ट हुई हैं। डेनिम लुक में स्पॉट हुई आलिया की क्यूट सी स्माइल ने फैंस का दिल जीत लिया। जैसे ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हुआ तो फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरु कर दिए। 

फैंस ने पूछ डाला ग्लोइंग स्किन का राज 

वीडियो देखने के बाद फैंस आलिया की ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट जानने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'बहुत सुंदर'।  

अन्य ने लिखा - 'यह मानना पड़ेगा कि उनकी त्वचा एकदम फ्लॉलेस है'। 

एक ने लिखा - 'उनकी फ्लॉलेस स्किन और नैचुरल ब्यूटी' । 

एक ने लिखा कि - 'उनकी चमकती त्वचा, आपको अपनी चमकती त्वचा की रुटीन बतानी चाहिए'।  

अन्य ने लिखा कि - 'अभी तक विश्वास नहीं हो रहा कि वह एक बच्ची की मां हैं क्योंकि उनकी त्वचा' । 

हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं आलिया 

आपको बता दें कि आलिया इसी साल फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के जरिए हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा वह करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

 


 

Content Writer

palak