शरब की लत- पैसों की तंगी... Alia Bhatt को याद आए पापा महेश भट्ट के बुरे दिन, छलका दर्द

punjabkesari.in Saturday, Sep 30, 2023 - 07:18 PM (IST)

महज 30 साल की उम्र में आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इन दिनों वो अपनी फिल्म Rocky और Rani की प्रेम कहानी की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। इस बीच आलिया ने Elle US को दिए इंटरव्यू में अपने पिता महेश भट्ट के संघर्ष पर भी बात की। वो कहती हैं,- 'लोग उन्हें उनके पिता महेश भट्ट की सेक्सेस से जोड़ कर देखते हैं।  पर सच ये है कि उन्होंने लाइफ में खूब संघर्ष भी किया है।'

पिता पर बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं- एक समय था जब उनकी फिल्में हिट नहीं हो रही थीं। वो आगे बताती,- 'उनके पास पैसों की तंगी थी। वो शराब की लत से जूझ रहे थे, पर फिर उन्होंने शराब छोड़ दी, पर उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत उतार- चढ़ाव देखा है।' आलिया कहती हैं- मेरे माता- पिता आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तर पहुंचने के लिए उन्हें काफी कुछ झेलना पड़ा है। तब जाकर मैं उनकी सक्सेस का लुत्फ उठा सकी हूं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि आज उनके पास जो कुछ है, वो उससे खुश हैं। अगर कल को उन्हें फिल्में मिलना बंद भी हो जाएं, तो उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं होगी।

इसके बाद आलिया ने अपनी मां सोनी राजदान के बारे में बात करते हुए कहा- इंडस्ट्री में उनका कोई कनेक्शन नहीं था। ना ही उन्हें ढंग से हिंदी बोलनी आती थी।  पर उन्होंने अपनी मेहनत- लगन से इंडस्ट्री में काम हासिल किया और खुद की पहचान बनाई। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें, तो आलिया अब अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा की तैयारी में जुट गई हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur