आलिया की तरह Bralettes को शरारा के साथ पेयर करके दें ट्रेडिशनल लुक, नहीं हटेगी किसी की नजर

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 02:12 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ना सिर्फ दिखने भी बला की खूबसूरत हैं, बल्कि उनका फैशन गेम भी हमेशा Point पर रहता है। वो हमेशा अपने फैशन से अपने फैन्स को सरप्राइज करती रहती हैं। अभी कुछ साल पहले एक्ट्रेस अपनी एक दोस्त की शादी में धमाल मचाती नजर आईं थीं।  उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल भी हुईं हैं। चलिए आपको भी दिखाते हैं एक्ट्रेस के इस खूबसूरत लुक की एक झलक...

एक्ट्रेस ने पहनी थी पाकिस्तानी डिजाइनर फ़राज़ मनन की ड्रेस

एक्ट्रेस ने दोस्त की शादी में साड़ी और लहंगा छोड़ एकदम अलग अंदाज में नजर आईं थीं। उन्होंने पाकिस्तानी डिजाइनर फ़राज़ मनन की डिजाइन की हुई खूबसूरत ड्रेस पहनी थी। एक्ट्रेस ने प्लाजो और ब्रालैट को श्रग के साथ टीम अप किया था। इसके साथ ही एसेसीरीज के नाम पर एक्ट्रेस ने सिर्फ रिंग और ईयरपीस कैरी किए थे। न्यूड मेकअप और वेवी हेयरस्टाइल के साथ आलिया ने इस लुक में जान डाल दी थी। 

ये  हसीनाएं भी पहन चुकी है फ़राज़ मनन की ड्रेस

बता दें कि आलिया अकेली बॉलीवुड स्टार नहीं हैं जिन्होंने पाकिस्तानी डिजाइनर के कपड़े पहने हैं।  कुछ हफ़्ते पहले, दीपिका पादुकोण को उसी रंग पैलेट की फ़राज़ मनन साड़ी को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था, जो इस बार आलिया भट्ट ने पहनी थी।

करीना कपूर को कई बार पाकिस्तानी डिजाइनर के आउटफिट में देखा गया है।

एक्ट्रेस की फ़राज़ मनन के साथ बहुत अच्छी दोस्त भी हैं और उन्होंने साथ में कई फोटोशूट भी करवाए हैं। इससे पहले पाकिस्तानी डिजाइनर ने उनकी बहन करिश्मा कपूर के लिए भी कपड़े डिजाइन किए थे।

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा को भी फराज मनन की डिजाइन की हुई ड्रेस पहने देखा गया है।एक्ट्रेस ने एक बार पाकिस्तानी डिजाइनर की डिजाइन की हुई व्हाइट ड्रेस पहनी थी।

Content Editor

Charanjeet Kaur