Alia Bhatt की 'रामायण' वाली साड़ी ने खींचा सबका ध्यान, जिस पर दिखे भगवान राम

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2024 - 02:22 PM (IST)

बी-टाउन के बहुत से स्टार अयोध्या में राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा सेरेमनी में शामिल हुए। आलिया भट्ट भी पति रणबीर कपूर के साथ इस महा समारोह को अटैंड करने पहुंची। इस मौके पर रणबीर कपूर ने Times Now को इंटरव्यू दिया और कहा कि उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा है और वह खुद को लक्की मानते हैं कि वह इस सेरेमनी का हिस्सा बने। वह चाहते थे कि इस ऐतिहासिक पलों में उनकी बेटी राहा भी उनके साथ होती। वहीं, आलिया भट्ट की साड़ी इस समय खूब लाइमलाइट हो रही हैं। 

एक्वा ब्लू कलर की साड़ी में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थी, जिसके साथ आलिया ने मैचिंग पौटली बैग और मैचिंग शॉल कैरी किया था लेकिन लोगों का ध्यान आलिया की साड़ी ने खींचा जिस पर रामायण के रुपांकनों के खूबसूरत चित्रण की झलक देखने को मिली। इस साड़ी पर भगवान राम, हनुमान जी और राम सेतु के खूबसूरत पोट्रेट बने थे जो फैंस के दिल को छू गए। 

आलिया भट्ट की साड़ी ने खींचा ध्यान

इस स्पेशल डे के लिए आलिया भट्ट ने सिल्वर धारीदार बॉर्डर वाली एक्वा-ब्लू का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन 'रामायण' का चित्रण रहा। आलिया के फैन पेजों ने उनकी इस साड़ी की एक क्लोजअप तस्वीर पोस्ट की। साड़ी के बॉर्डर पर कुछ कलर ब्लॉक और मोटिफ्स हैं जो कि हनुमान, राम सेतु, भगवान राम और अन्य सहित संपूर्ण 'रामायण' का चित्रण थे।

इसके साथ आलिया ने हल्का मैकअप किया और ब्रेडेड हेयरस्टाइल बनाया था। आलिया ने अपनी साड़ी लुक से सबको इंप्रैस कर दिया। 

जॉय अवॉर्डस में पहनी थी अबू जानी संदीप खोसला की साड़ी 

बता दें कि इससे पहले आलिया ने 'जॉय अवॉर्ड्स'  में भी साड़ी वियर की जो अबू जानी संदीप खोसला की डिजाइन की गई थी। मेहरून कलर की साड़ी में शानदार पैटर्न और गोल्डन एम्बेलिश्मेंट थे और इसके साथ ब्लू कलर का अजरख ड्रेप जोड़ा हुआ था। उनकी ये डिफरेंट केपस्टाइल साड़ी लोगों को पसंद आई।

 सुर्खियों में रही थी शादी वाली साड़ी

इससे पहले आलिया ने नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान भी अपनी वैडिंग वाली साड़ी पहनी थी जो काफी दिन सुर्खियों में बनी रही थी। आलिया ने एक पोस्ट के जरिए बताया भी कि उन्होंने  उस दिन के लिए अपनी शादी की साड़ी क्यों चुनी। उन्होंने कहा था कि खास दिनों के लिए खास ड्रेसेस की जरूरत होती है और कभी-कभी यह आंखों के सामने होती है। उनकी वेडिंग साड़ी सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की गई पेस्टल साड़ी थी जिस पर फुल्ल एम्ब्रायडरी वर्क था। 

Content Writer

Vandana