रणबीर संग उड़ी शादी की अफवाह पर बोलीं आलिया, बताया कब बनेंगी दुल्हनिया

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 11:18 AM (IST)

बाॅलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। कोई भी पार्टी हो या फिर कोई इवेंट दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। फैंस को भी दोनों की शादी का इंतजार है। कुछ समय पहले खबरें सामने आई थी कि दोनों ने अपने रिलेशन की बात  कबूली है और वह जल्द ही शादी भी करन वाले हैं। वहीं अब हाल ही में आलिया भट्ट ने रणबीर संग अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है।

मैं अभी 25 साल की हूं: आलिया

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक वेबसाइट से बीतचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा, 'सभी मुझसे यही सवाल पूछते हैं कि मैं कब शादी करूंगी। मैं अभी 25 साल की हूं और इस उम्र में शादी करना मेरे लिए बहुत जल्दी होगा।' 

फैंस हुए निराश

आलिया ने आगे कहा, 'अगर किसी ने मुझसे कोई सवाल करना भी है तो मेरे काम के बारे में पूछे। जब शादी होगी तब सभी को इसके बारे में बता दिया जाएगा।' आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर यह तो साफ कर दिया है कि वह अभी शादी के बंधन में नहीं बंधेगी लेकिन उनके फैंस को यह सुनकर शायद अच्छा नहीं लगा होगा। 

ऐसे थी खबरें

आपको बता दें इससे पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी कि आलिया और रणबीर ने अगस्त 2020 में अपनी शादी के प्लान को कैंसिल कर दिया है। जिसका कारण उनके काम को लेकर किए गए कमिटमेंट्स थे।

वहीं अगर बात करें आलिया और रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की तो दोनों जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय भी नजर आएंगे। वहीं आलिया भट्ट फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग एक्ट्रेस ने शुरू कर दी है। फिल्म का पोस्टर कुछ समय पहली ही रिलीज कर दिया गया था।

Content Writer

Bhawna sharma