Met Gala: रेड कार्पेट पर Baby Doll बन उतरी आलिया भट्ट, ईशा-प्रियंका चोपड़ा ने बटोरी लाइमलाइट

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 10:17 AM (IST)

बीते दिन से मेट गाला का शानदार आगाज हो चुका है। दुनिया के सबसे बड़े चर्चित फैशन शो में बी-टाउन एक्ट्रेसेज से लेकर हॉलीवुड हसीनाओं के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिलेंगे। इस बार मेट गाला कि खासियत यह है कि बॉलीवुड में अपनी क्यूट अदाओं से जानी जाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस बार मेट गाला में डेब्यू किया है। अब हाल में ही आलिया का रेड कार्पेट लुक सामने आया है जिसमें वह बेबी डॉल जैसे लग रही हैं।  

व्हाइट पर्ल गाउन में बेहद खूबसूरत दिखी आलिया 

आलिया ने न्यूयॉर्क में हो रहे मेट गाला के लिए व्हाइट पर्ल गाउन कैरी किया। एक्ट्रेस का गाउन डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया था। ऑल व्हाइट पर्ल गाउन में आलिया तो एकदम परी जैसी लग रही थी। स्लीवलेस बॉडी फिटेड गाउन के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। गाउन की स्कर्ट घेरेदार थी जो काफी लंबी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया का गाउन 100,000 मोतियों से बना हुआ था। साथ में उन्होंने व्हाइट ग्लवर और कानों में स्टोन ईयररिंग्स कैरी किए जो काफी चमक रहे थे। 

वहीं आलिया के हेयरस्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल्फ-अप हाल्फ डाउन वाला सेंटर पार्टिंग किया । साथ में ब्रोंज टोन और गालों पर ब्लश और न्यूड लिप्सटिक के साथ अपने लुक का पूरा किया है। 

प्रियंका चोपड़ा 

मेट गाला के रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने पति निक के साथ एंट्री ली। दोनों ने ब्लैक और व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग की। न्यूड मेकअप और गले में डायमंड का नेकपीस कैरी करके एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया । वहीं उनके पति निक ब्लैक कोट पेंट में नजर आए। 

ईशा अंबानी 

मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी ने ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस कैरी की। ईशा के ब्लैक सैटिन गाउन पर सिल्वर क्रिस्टल और मोतियों का वर्क किया हुआ था जो उनके लुक पर चार-चांद लगा रहा था। आपको बता दें कि ईशा की  यह ड्रेस नेपाली अमेरिकी डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने डिजाइन की थी। गले में चोकर स्टाइल हैवी नेकपीस और ओपन हेयर्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। ड्रेस के साथ ईशा ने हाथ में ब्लैक पोटली कैरी की थी। सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी का यह लुक काफी वायरल हो रहा है।  


आपको बता दें कि मेट गाला 2023 की थीम इस बार फेमस फैशन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड को समर्पित है। ऐसे में थीम को कार्ल लेगरफेल्ड ए लाइन ऑफ ब्यूटी नाम दिया गया है। साल 2019 में कार्ल का देहांत हो गया था।

Content Writer

palak