रेड लॉन्ग बूट्स पहन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई आलिया, साथ दिखे रणबीर

punjabkesari.in Sunday, Jan 06, 2019 - 04:54 PM (IST)

पिछले साल से सुर्खियों में बनी जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपना न्यू ईयर अमेरिका में सेलिब्रेट किया था। नए साल का पूरा वीक इन्होंने खास तरीके से सेलिब्रेट किया। हाल ही में दोनों एक-साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।  

लॉन्ग बूट्स पहन एयरपोर्ट पर दिखी आलिया

एयरपोर्ट पर रणबीर और आलिया का डेनिम लुक में देखने को मिला। आलिया भट्ट ने  ब्लू कलर की डेनिम जैकेट और जींस व रेड कलर के लॉन्ग बूट्स पहने थे। इस दौरान उनके रेड बूट और ब्लैक गॉगल सबसे ज्यादा चर्चा में रहे। इस दौरान आलिया भट्ट के हाथों में शॉपिंग बैग भी नजर आया। अगर बात रणबीर की करें तो वो जैकेट के साथ डेनिम जींस में नजर आए। हालांकि कि जब दोनों स्टार्स एयरपोर्ट से बाहर निकले तो मीडिया को देखकर थोड़ा हड़बड़ा गए।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। ऐसे में रणबीर की फैमिली अमेरिका में ही है, जिस वजह से रणबीर-आलिया यहीं नया साल मनाने के लिए पहुंचें। 

नीतू कपूर ने शेयर की थी तस्वीर 

नए साल के मौके पर नीतू कपूर ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें रणबीर, रिद्धिमा कपूर, भरत साहनी, बेटी समारा के साथ आलिया व ऋषि कपूर डिनर करते नजर आ रहे हैं।   

खबरें है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कई मीडिया इंटरव्यू में दोनों अपने र‍िलेशनशिप को स्वीकार भी कर चुंके है। 

Content Writer

Sunita Rajput