प्रॉपर्टी पर इन्वेस्ट कर रही है आलिया भट्ट, खुद के लिए खरीदा बंगला और बहन को गिफ्ट किए 2 फ्लैट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2023 - 03:01 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट ने कुछ ही समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली है। उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है तभी तो वह कमाई के मामले में भी बहुत आगे निकल गई हैं। हाल ही में आलिया ने करोड़ों का नया घर खरीदा है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बहन को भी 2 फ्लैट तोहफे में दिए हैं।


खबरों की मानें तो आलिया ने बांद्रा वेस्ट में  2,497 स्क्वॉयर फीट का नया घर खरीदा है, जिसकी कीमत करीब 37.80 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इसे उनके प्रोडक्शन हाउस 'इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड' द्वारा खरीदा गया है।  फ्लैट को 10 अप्रेल 2023 में रजिस्टर कराया गया है। इस नए घर के लिए उन्होंने  2.26 करोड़ की स्टाम्प ड्यूटी भी भरी है।


इसके बाद उन्होंने अपनी बहन शाहीन भट्ट को भी  मुंबई में 7.68 करोड़ रुपये के दो अपार्टमेंट गिफ्ट दिए हैं। जुहू में स्थित Gigi अपार्टमेंट में बने यह फ्लैट 2,086.75 स्क्वॉयर फीट में फैले हुए हैं। उन्होंने स्टैंप ड्यूटी के लिए 30.75 लाख रुपए ट्रांजेक्शन किए हैं। आलिया ने ये सभी प्रॉपर्टीज अपने प्रोडक्शन हाउस एटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन के नाम से खरीदी है। 


आलिया इस समय पति रणबीर कपूर और बेटी राहा के साथ बांद्रा के पाली हिल में 'वास्तु' में रह रही हैं। दूसरी तरफ उनका कृष्णा राज बंगला बनकर पूरी तरह से तैयार है।  पाली हिल स्थित इस बंगले पर पिछले तीन सालों से काम चल रहा था।  इस घर की हर चीज का आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने खास ध्यान रखा है। 
 

Content Writer

vasudha