'ये खाली है!' .....ट्रांसपेरेंट बैग को लेकर ट्रोल होने पर Alia Bhatt ने ऐसे की सब की बोलती बंद

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 12:00 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में खास पहचान बना चुकी है। एक्ट्रेस इसी साल यानी 2023 में हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

एक्ट्रेस को अब ब्रांड Gucci की ग्लोबल ब्रांड एंबसेडर बनाया गया है। हाल ही में एक्ट्रेस सियोल Gucci क्रूज शो में हिस्सा लेने पहुंची थीं। यहां से आलिया की तस्वीर और वीडियो जब सामने आए तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। 

हैंडबैग बना ट्रोलिंग की वजह

इवेंट में आलिया ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान सब की नजर उनके 2 लाख के Gucci  के हैंडबैग पर जा टिकीं। दरअसल उनका हैंडबैग ट्रांसपेरेंट था, जिसमें सबकुछ आरपार दिखाई दे रहा था।ये पर्स पूरी तरह से खाली था, जिस वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे कि पर्स सामान रखने के लिए होता है। दूसरे ने हैरानी जताते हुए कहा, 'खाली बैग नहीं तो क्या ये पानी की बोतल है?

आलिया भट्ट ने ट्रोल्स को दिया जवाब
जिसके बाद आलिया ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है, 'हां, बैग खाली था।' इस तरह से आलिया भट्ट ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। 

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह हॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ नजर आ रही हैं।उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वहीं आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी।

Content Editor

Charanjeet Kaur