No Makeup लुक में भी चमकती हैं Alia , गुलाबी निखार के लिए देखिए उनकी Beauty Routine

punjabkesari.in Saturday, Jul 15, 2023 - 06:59 PM (IST)

आलिया भट्ट मेकअप करें या ना करें, उनकी स्किन ग्लोइंग ही दिखती हैं। मां बनने के बाद उनकी स्किन पर निखार कम होने की बजाए दोगुना हो गया है हाल ही में अपनी मां और बहन के साथ स्पॉट हुई आलिया का नो-मेकअप लुक देखने को मिला। एकदम क्लिन और ग्लोइंग स्किन, ऐसी स्किन पाने का सपना हर लड़की देखती हैं। आप भी ऐसी ग्लोइंग स्किन पा  सकते हैं। गुलाबी निखार के लिए वो चुकंदर का रायता-जूस,सेलेड खूब खाती हैं। आलिया जैसी ब्यूटी रूटीन टिप्स फॉलो करके ...चलिए आपको आलिया की तरह गुलाबी गाल पाने के कुछ घर के आसान से टिप्स बताते हैं।



आलिया अपनी स्किन का पूरा ध्यान रखती हैं वो ट्रैवलिंग के दौरान भी अपनी स्किन केयर किट साथ ही में रखती हैं।




ऐसा नहीं आलिया कोई ब्यूटी प्रॉडक्ट नहीं लगाती बल्कि वो तो सभी ब्यूटी प्रॉडक्ट्स सही टाइम पर लगाती हैं। आलिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर सारी रूटीन बताई है।

स्किन को डैंप करने के लिए वो स्किन की मसाज करती हैं।


आंखों की थकान दूर करने के लिए भी आलिया क्रीम लगाना नहीं भूलती। वो आई क्रीम यूज करती हैं जिससे डार्क सर्कल, ड्राईनेस को दूर करती है।


आलिया की किट में उनका एक फेवरेट ग्लो प्रोडक्ट है जिसका नाम है नियासिनमाइड। वैसे कुछ लोग इसे नाइससिनेमाइड भी कहते हैं। फाइन लाइन्स, पॉल्यूशन से बचाने के लिए स्किन को हाईड्रेट करने और स्किन की मुरम्मत करने में ये फायदेमंद है।


स्किन को धूप ड्राइनेस से बचाने के लिए आलिया एक मॉस्चराइजर करना नहीं भूलती।


आलिया माइल्ड क्लींजर से लेकर मॉइश्चराइजर, सीरम, एसेंस सब इस्तेमाल करती है लेकिन एक चीज जो वो बिलकुल स्किप नहीं करती वो है सनस्क्रीन। सनस्क्रीन स्किन को प्रोटेक्ट करती है।


स्किन को क्लीन करने के लिए क्लींजिंग टोनर का इस्तेमाल करती हैं। एक दो मिनट की मसाज करती हैं। इससे स्किन एकदम साफ हो जाती है।




आलिया कई बार बीटरूट जूस, रायता और सेलेड खाते की तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। चुकंदर एक हैल्दी सुपरफूड है जो एक-दो नहीं कई गुणों से भरपूर हैं। सेहत के साथ आपकी स्किन को भी ये ग्लोइंग रखता हैं। गालों पर नेचुरल गुलाबी निखार चाहिए तो इसे खाना शुरू कर दें।



अब तो आप जान गए होंगे आलिया के गुलाबी और बेदाग निखार का राज। आप इनमें से कौन सा ब्यूटी टिप्स डेली खुद के लिए फॉलो करती हैं बताना ना भूलें।

Content Writer

Vandana