हाथरस की बिटिया के लिए आलिया ने मांगा न्याय, बोलीं- जीभ काट दी पर चुप नहीं करा सके

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2020 - 11:15 AM (IST)

बीते दिनों उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप का शिकार हुई 19 साल की पीड़िता ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद जहां हर एक की आंख नम है वहीं लोग सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। बाॅलीवुड सेलेब्स ने भी इस घटना पर गुस्सा जाहिर किया है। वहीं अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। 

आलिया ने दरिंदों की दरिंदगी का शिकार हुई पीड़िता के लिए न्या की मांग की है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस ने शब्दों में अपने गुस्से को जाहिर किया है। आलिया ने पोस्ट में लिखा, 'उन्होंने उसकी जीभ काट दी लेकिन वे उसे चुप नहीं करा सके। वह अब अरबों लोगों की आवाज़ में बोल रही है। अपनी पोस्ट के साथ आलिया ने #Hathras टैग किया है।' 

आलिया से पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी इस घटना के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर कईं तरह के सवाल उठाए थे। एक्ट्रेस ने बर्बरता की निंदा करते हुए पूछा कि ऐसी घटना बार-बार क्यों हो रही है। हमेशा महिलाएं और युवतियां ही क्यों रेप का शिकार होती हैं। ये नफरत क्यों हैं? क्या माता-पिता अपने लड़कों को ऐसे बड़ा कर रहें हैं? क्या कानून को चीख सुनाई नहीं देती? और कितनी निर्भया? और कितने साल?

बता दें कि आलिया और प्रियंका से पहले इस पर अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी, प्रीति जिंटा, जावेद अख्तर, रितेश देशमुख और कईं सितारों ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए न्याय की मांग की है।

Content Writer

Bhawna sharma