7 नहीं 4 फेरे लेकर पति पत्नी बने आलिया और रणबीर, इस शख्स के कहने पर किया ऐसा

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 10:54 AM (IST)

बॉलीवुड के क्यूट कपल  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आखिरकार शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। अपने खास दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोनों ने एक दूसरे को अपना जीवन साथी चुन लिया है। पंजाबी रीति रिवाज से हुई इस शादी में दूल्हा- दुल्हन ने 7 की  बजाय 4 फेरे लिए हैं।

आलिया के भाई राहुल भट्ट ने अब बताया कि आखिर ऐसा क्यों किया गया।  राहुल ने बताया कि शादी में मौजूद एक विशेष पंडित जी के अनुसार एक फेरा  होता है धर्म के लिए, एक होता है संतान के लिए। फेरे के महत्व को समझने के बाद 7 नहीं, बल्कि 4 फेरे लिए गए।  

वहीं आलिया- रणबीर द्वारा औपचारिक रूप से शादी होने की घोषणा के कुछ ही समय बाद उनकी मां निधि राजदान और सास नीतू कपूर ने शादी की तस्वीरें शेयर करनी शुरू कर दी, जिसमें कपूर परिवार बेहद खुश नजर आ रहा था।


वहीं अपार्टमेंट ‘वास्तु’ के बाहर जमा पैपराजी को कुछ घंटे इंतजार कराने के बाद नई जोड़ी तस्वीरें खिंचवाने के लिए करीब 7:40 बजे बाहर निकली। आलिया और रणबीर इस दौरान मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के तैयार किये गये आउटफिट में बेहद प्यारे लग। आलिया ने हाथ से कड़ाई करके तैयार की गयी आइवरी रंग की ऑरगेंजा साड़ी पहनी थी।

Content Writer

vasudha