जैस्मिन के प्यार में डूबे नजर आए अली गोनी, लेडी लव को बर्थडे पर दिया कीमती तोहफा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 05:24 PM (IST)

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और एक्टर अली गोनी की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। इन दोनों ने 'बिग बॉस 14' में खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था, जिसके बाद से ही यह चर्चाओं में रहे हैं। अब अली गोनी ने अपनी लेडी लव का जन्मदिन बेहद शानदार तरीके से सेलेब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें और वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 


बीती रात अली ने जैस्मिन भसीन के लिए ग्रैंड पार्टी रखी, जिसमें टीवी के कई सितारे शामिल हुए। । जैस्मिन ने भी अंकिता लोखंडे,  राहुल वैद्य, विक्की जैन, कृष्णा मुखर्जी समेत अपने खास दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की। अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जैस्मिन के इस सेलेब्रेशन के एक के बाद एक मोमेंट्स शेयर किए। 


पहले पोस्ट में अली और जैस्मिन एक ड्राइव पर जाते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे में वह खूबसूरत डायमंड इयररिंग्स दिखाए गए हैं, जिसे अली ने अपनी लेडी लव को गिफ्ट में दिए हैं। साथ ही उन्होंने अपने लिए भी डायमंड रिंग ली है। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा-   "हीरे सिर्फ लड़कियों के लिए क्यों? हम भी ले सकते हैं 


रात की पार्टी के बाद जैस्मिन एक और केक काटती नजर आई। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अली ने पहले जैस्मिन को शॉपिंग करवाई, फिर लंच डेट में केक कटिंग की गई। अली के पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि वह  जैस्मिन के जन्मदिन पर बहुत खुश हैं। 


इससे पहले एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा- "तू है तो सबकुछ है.. तू नहीं तो कुछ भी नहीं.. तुम्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं मेरी फॉरेवर बेस्ट फ्रेंड। मेरी सोलमेट.. अल्लाह तुझे सारी खुशियां दे, क्योंकि तू डिजर्व करती है."। जैस्मिन और अली को बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद कई म्यूजिक वीडियोज में देखा गया था। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं।

Content Writer

vasudha