दुल्हन अलाना को लेने बारात लेकर पहुंचे दूल्हे राजा, जीजू के स्वागत के लिए बन-ठन कर आई अन्नया

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 06:26 PM (IST)

इन दिनों पांडे परिवार जश्न में डूबा हुआ है अनन्या पांडे की कजन अलाना पांडे आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, ऐसे में उने दूल्हे राजा घोड़े पर सवार होकर अपनी दुल्हनिया लेने निकल चुके हैं। इस ग्रैंड शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पा चर्चा का विषय बनी हुई है। 


पिछले कई दिनों ने  पांडे फैमिली में वेडिंग फेस्टिविटीज चल रहा है, ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिले थे। हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी के बाद वो दिन आ ही गया जिसका सभी को बेसर्बी से इंतजार था। 


टॉक ऑफ द टाउन बनी इस शादी में मेहमानों के आने का सिलसिला शुरु हो गया है। मनीष मल्होत्रा, जैकी श्रॉफ समेत कई जानी- आनी हस्ती अनन्या की वेडिंग को ओर खास बनाने के लिए पहुंचे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)


ऐसे में अनन्या पांडे के लुक ने लाइमलाइट लुटने में कोई कमी नहीं छोड़ी।  कजिन की वेडिंग डे के लिए उन्होंने  लहंगा या गाउन की बजाय साड़ी को चुना। मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई लाइट ब्यू साड़ी में अनन्या की खूबसूरती देखने लायक थी। 


 कढ़ाई वाली इस साड़ी के साथ माथे पर लगी छोटी सी बिंदी और गले में मोतियों के हार ने उनके लुक पर चार चांद लगा दिया। अनन्या ने मिनिमल मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा। 


डीप नेक ब्लाउज ने लोगों का ध्यान अपनी और खींचने में कोई कमी नहीं छोड़ी। अभिनेत्री की मां भावना पांडे भी गोल्डन साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थी। चंकी पांडे भी अपनी भतीजी की शादी में बन-ठन कर पहुंचे थे। 


वहीं दूल्हे राजा भी वाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं। उनकी चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। बारातियों के साथ वह भी जमकर नाच रहे हैं। 


Content Writer

vasudha