इवेंट में अलाना पांडे ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, बहन को संभालती दिखी अनन्या

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 07:30 PM (IST)

आज कल मैटरनिटी फोटोशूट का ट्रेंड कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है। होने वाली मम्मी और पापा बच्चे के आने से पहले कुछ खूबसूरत पलों को कैमरे में कैद करवा लेते हैं, ताकी ये पल हमेशा यादगार रहें। सिर्फ फोटोशूट ही नहीं अब तो महिलाएं पब्लिक के बीच में बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने में परहेज नहीं करती हैं।  बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे भी अपने  बेबी बंप को लेकर चर्चा में बनी हुई


दरअसल अलाना पांडे प्रेगनेंट हैं और जल्द ही पहले बच्चे को जन्म देंगी। प्रेगनेंसी की अनाउसमेंट के बाद से ही वह खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में वह एक इवेंट में बेहद ही बोल्ड अंदाज में पहुंची। दरसअल वह करण जौहर की अपकमिंग सीरीज ‘कॉल मी बे’ के लिए भी आयोजित एक अन्य प्रोजेक्ट लॉन्च इवेंट में शामिल हुई, जिसमें अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं.


अलाना इस दौरान शानदार बेज कलर की ट्यूल ड्रेस में   बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई, इस बीच उनकी बहन अनन्या उनका खास ध्यान देती दिखाई दी। दरअसल अलाना जब मंच पर पहुंची तो अनन्या ने तुरंत उनका हाथ थाम लिया। दोनों ने ना सिर्फ एक-दूसरे को बधाई दी बल्कि एक-दूसरे को गले भी लगाया।


बता दें कि अलाना ने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे से 16 मार्च 2023 को शादी की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए फैंस संग गुड न्यूज शेयर की। वीडियो में अलाना के सोनोग्राम की भी एक झलक देखने को मिलती है। इसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- हम आपसे पहले से ही बहुत प्यार करते हैं, हम आपसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

Content Writer

vasudha