अक्षय भी हुए थे नेपोटिज्म का शिकार, बोले- रातों-रात छोड़नी पड़ी थी ये फिल्म

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 04:15 PM (IST)

सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस आग पकड़ती जा रही है, कोई ऐसा दिन नहीं जाता जब इस मुद्दे को लेकर कोई बातचीत न की जाए। इसमें कोई शक नहीं कि सुशांत की मौत के बाद बहुत से सेलेब्स ने अपने साथ हुई नेपोटिज्म के बारे में अपने फैंस को खुलकर बताया कि कैसे वो भी इसी दौर से गुजर चुके हैँ। नेपोटिज्म की बहस में जहां बहुत से स्टार्स ने अपनी राय रखी वहीं साहिल खान, कंगना, सैफ अली खान जैसे स्टार्स ने भी ये खुलासा किया कि उनके साथ भी ये सब हो चुका है। वहीं अब अगर हम बात करें बॉलीवलुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की तो वो भी इसका शिकार हो चुके हैं। इतना ही नहीं इसके कारण उन्हें रातो रात फिल्म से निकाल दिया गया था। 


इंटरव्यू में बताई थी सच्चाई 

वहीं ये तो सब जानते हैं कि अक्षय का इस इंडस्टरी में कोई गॉडफादर नहीं हैं और उन्होंने आज ये मुक्काम अपनी मेहनत की वजह से हासिल किया है। वहीं अक्षय भी नेपोटिज्म का शिकार रह चुके हैं इसका खुलासा उन्होंने खुद अपनी एक इंटरव्यू में किया था। अक्षय ने बातचीत में बताया कि किस तरह उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था। 

रात को कॉल आया कि तुम कल मत आना 

अपनी बातचीत में अक्षय ने बताया कि वो 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'फूल और कांटे में थे। वे मेकिंग में, फोटोशूट्स में और इसके अलावा और भी कई जगहों में मौजूद थे लेकिन अचानक ही अक्षय को फिल्म शूटिंग के एक दिन पहले कॉल आया कि तुम कल मत आना हालांकि इस के लिए अक्षय ने पूरी तैयारी भी कर ली थी। 

इस एक्टर ने किया था अक्षय को रिप्लेस 

वहीं आपको बता दें कि अक्षय को रिप्लेस करने वाले अजय देवगन थे और 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'फूल और कांटे में उन्हें ले लिया गया था। वहीं आपकोे ये भी बता दें कि इसके बावजूद भी अक्षय और अजय में कोई ऐसा मन मुटाव नहीं हैं।
 

Content Writer

Janvi Bithal