अक्षय कुमार ने निकाली कई सालों की भड़ास, बोले- ठीक है बुलाते रहो मुझे कनाडा कुमार

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2022 - 12:53 PM (IST)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपनी एक अच्छी छवि के लिए भी जाने जाते हैं। इतना नाम कमाने के बावजूद वह बेहद सादगी भरी जिंदगी जीते हैं। उनके ना तो कोई हाई फाई शौक है और ना ही कोई अन्य खर्चे, लेकिन एक अपनी  नागरिकता को लेकर वह अकसर लोगों के निशाने में रहते हैं। इस बार उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। 


दरअसल अक्षय कुमार कॉफी विद करण सीजन-7 के तीसरे एपिसोड में सामंथा रूथ प्रभु के साथ नजर आए। इस दाैरान  अक्षय से कई सवाल किए गए जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया। बॉलीवुड स्टार ने  कनाडा की नागरिक होने के आरोपों पर अपनी भड़ास निकालते हुए  ट्रोलर्स को खुलकर जवाब दिया।


अक्षय ने कहा-  ज्यादा से ज्यादा लोग सोशल मीडिया पर कनाडा के बारे में लिखते हैं, मुझे कनाडा से जोड़ा जाता है, हां ठीक है बुलाओ मुझे कनाडा कुमार मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इससे पहले भी वह इस मुद्दे पर कह चुके हैं कि- " मैं भारतीय हूं और मुझे दुख होता है जब भी मुझसे यह साबित करने के लिए कहा जाता है। मेरी पत्नी और मेरे बच्चे भी भारतीय हैं। मैं यहां टैक्स भरता हूं और मेरी जिंदगी यहां (भारत में) है" ।


इसी बीच करण जौहर ने अक्षय से यह भी सवाल किया कि-  आपको अपनी उम्र से ज्यादा छोटी एक्ट्रेसेस के साथ काम करने के लिए भी ट्रोल किया जाता है, इस पर आपकी क्या राह है? एक्टर ने जवाब में कहा- लोग जलते हैं मुझसे….मुझे क्यों नहीं करना चाहिए। मैं उनके साथ काम कर सकता हूं। देखो मुझे..क्या मैं लगता हूं 55 का।

कुछ सालों पहले भारत की नागरिकता छोड़कर कनाडा के नागरिकता अपनाने वाले एक्टर अक्षय कुमार ने बताया था कि उन्होंने ऐसा क्यों किया था। अक्षय ने कहा था कि उस दौरान उनकी लगातार 14 फिल्में फ्लॉप हो गयीं थीं और उन्हें लग रहा था कि उन्हें एक्टिंग के अलावा कुछ और करना पड़ेगा। ऐसे में कनाडा में रह रहे उनके एक बेहद करीबी मित्र ने कनाडा में आकर साथ में कुछ काम करने का ऑफर दिया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था और वहां की नागरिकता हासिल करने की प्रकिया शुरू कर दी थी।  मगर फिर संयोग से उनकी 15वीं फिल्म हिट हो गयी और उन्होंने कनाडा जाने का इरादा छोड़ दिया। 

Content Writer

vasudha