लाॅकडाउन के बीच अक्षय कुमार ने शुरू की शूटिंग, सामने आई तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 02:50 PM (IST)

देशभर में लॉकडाउन की वजह से कई सारे काम पूरी तरह से बंद हो चुके हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी इसका काफी नुकसान हुआ है। फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल्स की शूटिंग तक बंद पड़ी है। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। वह लॉकडाउन में शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। 

ये तस्वीरें मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो से सामने आई हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे डायरेक्टर आर बाल्की के साथ शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान अक्षय और उनकी टीम ने पूरी सावधानी बरती हुई है। उन्होंने चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ है। साथ ही कोरोना वायरस के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

इसके अलावा कास्ट और क्रू को काफी छोटा रखा गया है। सूत्रों के मताबिक सेट पर एक सेनिटाइजेशन बूथ भी लगाया गया है जहां से गुजर कर ही शूटिंग सेट पर एंट्री मिल रही है। गवरमेंट कैंपेन के लिए अक्षय ये शूटिंग कर रहे हैं। जिस कैंपेन के लिए शूट किया जा रहा है उसका मकसद लोगों को कोरोना वायरस के प्रति अवेयर करने और सेफ्टी का पूरा ख्याल रखने पर केंद्रित है।

लॉकडाउन के बाद से मुंबई में होने वाली ये पहली शूटिंग है। बता दें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी इस बात के जल्द ही नई गाइडलाइन्स के साथ शूटिंग शुरू करने के संकेत दिए हैं।

Content Writer

Anjali Rajput