पुलिस की मदद के लिए आगे आए अक्षय, लॉन्च किया ऑनलाइन हेल्थ ट्रैकर

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 06:01 PM (IST)

बॉलीवुड स्टार्स इस संकट की घड़ी में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वह राशन के सामने से लेकर सेनेटाइजर तक लोगों के घर पहुंचा रहे हैं। इसके अलावा वह पुलिस और मेडिकल स्टाफ की भी मदद कर रहे हैं। अभिनेता अक्षय कुमार भी हाल ही में   पुलिस कर्मियों का समर्थन करते दिखाई दिए। उन्होंने नासिक सिटी पुलिस बल के लिए ऑनलाइन हेल्थ ट्रैकर लॉन्च किया है।

Akshay Kumar offers bracelets to Nashik police to track COVID-19 ...

इसके द्वारा पुलिस की सेहत और फिटनेस पर निगरानी रखी जाएगी। अक्षय कुमार ने कहा, 'हमारे पुलिस कर्मी सराहनीय और प्रशंसनीय काम कर रहे हैं। हम सुरक्षित रहे इस लिए वे दिन-रात काम कर रहे है। इस कठिन समय में उनकी सुरक्षा उतनी ही जरुरी है, जितने के हमारी। यही वजह है कि नासिक सिटी पुलिस के लिए ऑनलाइन हेल्थ ट्रैकर को लॉन्च किया गया है। यह ट्रैकर पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य और फिटनेस की निगरानी रखने में सहायता करेगा। मुझे उम्मीद है कि उसका फायदा पुलिस कर्मियों को जरूर होगा।'

It's confirmed: Akshay Kumar, Zakir Khan to judge The Great Indian ...

बता दें हाल ही में अक्षय ने लॉकडाउन के बीच मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो में कोरोना काल में आत्मनिर्भर बनने और कोरोना वायरस से सावधानीपूर्वक लड़ने‌ को लेकर एक सरकारी विज्ञापन की शूटिंग की थी। इस विज्ञापन की शूटिंग के दौरान सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और सैनिटाइजर का खास ध्यान रखा गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static