सारा पैसा दान कर दूंगा... तंबाकू का एड करने के बाद Akshay Kumar काे मांगनी पड़ी माफी

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 09:58 AM (IST)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद अब अक्षय कुमार तंबाकू के विज्ञापन में काम कर  मुश्किलों में फंस गए हैं। इसे लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि खिलाड़ी कुमार को फैंस से माफी मांगनी पड़ी। इतना ही नहीं उन्होंने तंबाकू से जुड़े ब्रांड विमल इलाइची के लिए विज्ञापन नहीं करने का भी ऐलान कर दिया है।


विमल इलाइची से जुड़े एड में अक्षय कुमार अकेले नहीं थे बल्कि अजय देवगन और शाहरुख खान भी इसमें नजर आए थे। लेकिन इन दोनों से ज्यादा लोगो को अक्षय कुमार का यह एड करना अच्छा नहीं लगा और उन्हे ट्रोल करना शुरु कर दिया। अब अक्षय ने  फैंस से माफी मांगते हुए इस विज्ञापन से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं.

एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है, जबकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने जुड़ाव को लेकर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। साथ ही मैंने फैसला किया है कि विज्ञापन के लिए ली गई एड फीस का चैरिटी में दान करूंगा।


अक्षय कुमार ने आगे लिखा-ब्रांड चाहे तो इस एड को ऑनएयर करना जारी रख सकता है  लेकिन मैं वादा करता हूं भविष्य में पूरी समझदारी के साथ विकल्पों को चुनूंगा। बदले में मैं हमेशा आपके प्यार और दुआओं को मांगता रहूंगा। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह के साथ एक पान मसाला का विज्ञापन किया था, जिसके चलते उन्हे भी ट्रोल किया गया था।

 

Content Writer

vasudha