फिल्मों के साथ-साथ फैमली को भी पूरा टाइम देते है अक्षय कुमार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 04:44 PM (IST)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग और अच्छे नेचर के कारण लाखों दिलों पर राज करते है। अक्षय एक अच्छे अक्ट्र ही नहीं बल्कि वे बॉलीवुड के सबसे अच्छे पिताओं में एक है। शूटिंग के साथ-साथ अक्षय अपने परिवार को भी पूरा समय देते है। अक्षय अपने काम को लेकर चाहें कितने भी बिजी क्यों न हो लेकिन अपने परिवार के लिए समय निकाल लेते है।

हाल ही में बेटी नतारा के बर्थ-डे पर अक्षय और उनका पूरा परिवार वीकेंड पर गया था। अक्षय का कहना है कि बेटी नतारा के सामने उनकी एक नहीं चलती है। अक्षय कभी भी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने से नहीं चुकते चाहे झूले पर खेलना हो या पतंग उड़ाने सिखाना हो। इसके अलावा वो अपनी बेटी के लिए मगरमच्छ तक बन जाते है।

अक्षय एक अच्छे एक्ट्रर ही नहीं बल्कि एक कूल डेडी भी हैं। वीकेंड पर परिवार के समय बिताने के अलावा अक्षय हर संडे को बेटे आरव के साथ मिलकर सुबह का नाश्ता बनाते है। अक्षय अक्सर अपने बच्चों को फेमिली वेकेंशन पर लेकर जाते रहते है।

इतना ही नहीं अक्षय अपने बेटे को मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी खुद देते है। अक्षय की ट्रेंनिग और मार्शल आर्ट की क्लासिस से अब आरव मार्शल आर्ट में निपुण हो गए है।

Punjab Kesari