पालतु कुत्ते ने अक्षय की लाडली नितारा पर किया अटैक, खिलाड़ी कुमार की बेटी को लगे 4 इंजेक्शन

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2024 - 12:42 PM (IST)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार सुर्खियों में बने ही रहते हैं। बिजी शैड्यूल के बाद भी अक्षय अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए दिख जाते हैं। वहीं अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को भी अक्षय पूरा समय देते हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। ट्विंकल ने बताया कि क्रिसमस के दौरान उनकी बेटी नितारा को उनके पालतू कुत्ते ने दोनों हाथों पर काट लिया था। इस बात का खुलासा ट्विंकल ने अपने कॉलम में किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी बेटी नितारा को पालतू कुत्ते ने दोनों हाथों में काट लिया है जिसके बाद उनकी बेटी ने इस बात की कोई शिकायत नहीं की और इसे सिर्फ एक हादसा ही बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पालतू कुत्ते का नाम फ्रेड और क्रिसमस  के दौरान ही बेटी नितारा के साथ यह हादसा हुआ। 

रेबीज के तीन और टेटनेस का लगा एक इंजेक्शन 

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान उनकी बेटी नितारा को उन्हीं के पालतू कुत्ते ने काट लिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए अपने हाल की कॉलम में ट्विंकल ने अपने चचेरे भाई के पालतू कुत्ते फ्रेडी और उसके प्रति अपनी बेटी के लगाव के बारे में बात की। ट्विंकल ने कहा कि नितारा ने रेबीज के तीन और टेटनेस का एक इंजेक्शन लगवाने के बाद भी अपने पालतू कुत्ते का बचाव किया और इसे एक दुर्घटना बताया। एक्ट्रेस ने इस किस्से को याद करते हुए कहा कि - 'इस क्रिसमस पर किसी ने गलती से बच्चों (आरव और नितारा) के सामने चिकन की एक प्लेट रख दी थी जबकि फ्रैडी आसपास था वह प्लेट पर कूद गया और टुकड़ों को खाने लगा मेरी 11 साल की बेटी को ये टेंशन थी कि कहीं फ्रैडी लकड़ी के साथ चिकन न निगल ले। उसने नुकीली चीज से उसे खींचने की कोशिश की। वह तो बिचारी उसको बचा रही थी मगर उसने उल्टा नितारा के दोनों हाथों को काट लिया।' 

ऐसा था नितारा का रिएक्शन 

कुत्ते के काटने पर बेटी नितारा का रिएक्शन बताते हुए ट्विंकल ने लिखा कि - रेबीज के तीन शॉट और बाद में टेटनस के एक शॉट के बाद भी उसे कोई पछतावा नहीं वह तो इसे सिर्फ एक दुर्घटना बताती है। कहती है कि फ्रैडी का इरादा मुझे काटने का नहीं था और जब तक फ्रैडी ठीक है तो इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता। 

अक्षय और ट्विंकल के हैं दो बच्चे 

इसी दौरान ट्विंकल ने कहा कि यदि उन्होंने अनजाने में बेटी की उंगलियां काट ली होती तो न केवल लगातार आरोप लगते बल्कि 20 साल के बाद यह उसकी थेरेपी सैशन के दौरान भी चर्चा का विषय बनता। 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं। एक बेटा भी है जिसका नाम आरव है और उसकी उम्र 21 साल है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते ही रहते हैं। 


 

Content Writer

palak