जहां कभी चौंकीदार ने मारे थे धक्के आज वहीं है बॉलीवुड के खिलाड़ी का आलीशान घर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 02:32 PM (IST)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आज इंडस्ट्री के जाने माने स्टार हैं। सब जानते हैं कि उन्होंने ये मुक्काम किस तरह कड़ी मशक्कत से हासिल किया। फिल्मी इंडस्ट्री में अक्षय का कोई गॉडफादर नहीं था लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी मेहनत से लोगों के दिलों में जगह बनाई। अक्षय आज एक लग्जरी लाइफ जी रहे हैं लेकिन इसके लिए उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी।

वहीं अगर हम बात अक्षय के स्ट्रगलिंग दिनों की करें तो उनके पास फोटोशूट कराने के लिए भी पैसे नहीं हुआ करते थे और पैसे न होने की वजह से उन्होंने फोटोग्राफर के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम करना शुरू कर दिया ताकि वो फोटोशूट करवा सकें।

अक्षय फोटोशूट के लिए जुहू के किसी पुराने बंगले के पास गए। वहां जाकर अक्षय अपनी फोटोज खिंचवाने लगे लेकिन वहां का चौकीदार पहले तो उन्हें देखता रहा और फिर आया और उन्हें धक्के देकर वहां से जाने को कहा। लेकिन अक्षय की किस्मत में तो कुछ और ही लिखा था।

 जी हां..! जिस जगह चौकीदार ने उन्हें धक्के मार कर भगा दिया था आज अक्षय का उसी जगह पर अपना घर है। तो चलिए आपको उनके घर की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं...

अक्षय इस आलीशान डुप्लेक्स के मालिक हैं।... अक्षय वाइफ ट्विंकल और दोनों बच्चे आरव और नितारा के साथ अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में रहते हैं। उनका यह आलीशान डुप्लेक्स जुहू बीच के सामने बना हुआ है। खास बात ये है कि घर का इंटीरियर उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना ने ही किया है। ग्राउंड फ्लोर पर लिविंग एरिया, डाइनिंग एरिया, किचन, होम थिएटर और अक्षय कुमार का क्लोजेट है। 

वहीं, फर्स्ट फ्लोर पर बेडरूम, पैंट्री, ट्विंकल खन्ना का ऑफिस और बालकनी बनी हुई है। इसी बालकनी पर अक्षय अपनी फैमिली के साथ लूडो और अन्य इंडोर गेम्स खेलते हैं।

अब आपको ये भी बता दें कि इसी बिल्डिंग में रहते हैं ऋतिक रोशन। जी हां अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन पड़ोसी हैं। जुहू स्थित सी-फेसिंग इस बिल्डिंग में दोनों का आशियाना है। अक्षय तो इस इमारत में पिछले कुछ सालों से रह रहे हैं। जबकि ऋतिक पिछले साल ही शिफ्ट हुए हैं। 

अक्षय और ट्विंकल के घर के अंदर आपको काफी ग्रीनरी देखने को मिलेगी। अक्षय के घर के अंदर एक बड़ा गार्डन भी है और उसमें कई तरह के पेड़ पौधे लगाए हुए हैं। अक्षय और ट्विंकल ने घर के हर कोने को शानदार तरीके से सजाया हुआ है।  खबरों की माने तो इस घर की कीमत तकरीबन 18 करोड़ है।  वहीं आपको अक्षय के घर में बहुत सी मूर्तियां भी नजर आएंगी। अक्षय का घर देख हर कोई हैरान रह जाए। 

तो ये था अक्षय का आलीशान घर। आपको हमारा ये पैकेज कैसा लगा हमें कंमेट बॉक्स में बताना न भूले।

Content Writer

Janvi Bithal