15 साल बड़े अरबपति बिजनेसमैन की दूसरी पत्नी है अक्षय कुमार की बहन अल्का भाटिया

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 10:54 AM (IST)

बाॅलीवुड के खिलाड़ी यानि कि अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि  इस फिल्म की अनाउंसमेंट अक्षय ने साल 2020 में रक्षाबंधन के त्योहार के मौके पर कर दी थी। वहीं अब अक्षय ने फिल्म के सेट पर से कुछ फोटोज शेयर की है, और उन्होंने ये फिल्म अपनी बहन अल्का भाटिया को डेडिकेट की है।

बतां दें कि अक्षय कुमार की बहन अल्का भाटिया मीडिया के कैमरों से दूर रहती हैं। हालांकि, वह अपने भाई अक्षय के बेहद करीब हैं। वह रक्षाबंधन को प्रोड्यूस कर रही हैं। इसके अलावा वह 2014 में फिल्म फुगली को भी प्रोड्यूस कर चुकी है। 
 

जानिए अल्का भाटिया की पर्सनल लाइफ-
अल्का भाटिया ने 23 दिसंबर साल 2012 में अल्का ने सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी की थी। सुरेंद्र उनसे 15 साल बड़े हैं। शादी के वक्त अल्का की उम्र 40 साल की थी। ऐसे में सुरेंद्र की उम्र 55 साल थी। 

अरबपति हैं अक्षय कुमार की बहन अल्का भाटिया 
बतां दें कि अल्का भाटिया करोड़ों की मालकिन हैं। उनके पिता सुरेश हीरानंदानी हाउस ऑफ हीरानंदानी' के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। ये एक लीडिंग बिजनेस ग्रुप है, जो रियल एस्टेट और हाउसिंग सेक्टर में काम करता है। फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2018 में उनकी नेटवर्थ 1.3 बिलियन डॉलर थी। सुरेश हीरानंदानी की ये दूसरी शादी थी, और उनकी पहली पत्नी का नाम प्रीति वहीं पहली शादी से उनके तीन बच्चे- नेहा, कोमल और हर्ष हैं।    
 

फिल्म रक्षाबंधन
फिल्म रक्षाबंधन की बात करें तो अक्षय कुमार के साथ  इस फिल्म में भूमि पेडनेकर लीड रोल में होंगी। टॉयलेट एक प्रेम कथा के बाद दोनों एक बार फिर साथ काम करेंगे। इसके अलावा रक्षाबंधन में अक्षय कुमार की बहन का किरदार सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत निभाने जा रही हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Content Writer

Anu Malhotra