SSR SUICIDE CASE: सीबीआई जांच की मांग के लिए अब अक्षय खन्ना ने लगाई गुहार

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 10:38 AM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह के जाने के बाद जहां पूरी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा उठा है वहीं दूसरी तरफ लोग सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं इतना ही नहीं इस मांग के लिए कईं बॉलीवुड सेलेब्स भी आगे आए हैं। हाल ही में जहां शेखर सुमन ने सीबीआई की जांच की मांग की वहीं अब इसके समर्थन में बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना आए हैं। 

ट्वीट कर कहा प्लीज जनता की आवाज़ सुने 

अक्षय ने हाल ही में सुशांत की मौत पर एक ट्वीट किया और लिखा , ' CBI  जांच के लिए पूरा देश अपील कर रहा है। मैं सरकार से अपील करता हूं कि प्लीज़  वो जनता की आवाज़ सुने और इस पर जल्द से जल्द काम करें।

ट्रेंड कर रहा #CBIEnquiryForSSR 

वहीं आपको ये भी बता दें कि सुशांत की मौत के बाद हर तरफ सोशल मीडिया पर  #CBIEnquiryForSSR ट्रेंड कर रहा है और लोग लगातार सुशांत की मौत के लिए ये मांग कर रहे हैं कि वे सुशांत के केस में सीबीआई जांच करें। वहीं आपको ये भी बता दें कि सुशांत के केस में कईं सितारे हैं जो सामने आए हैं और वो इंडस्ट्री में चल रही नेपोटिज्म पर खुल कर बोल रहे हैं।

शेखर सुमन ने भी की मांग 

वहीं आपको ये भी बता दें कि शेखर सुमन भी लगातार यहीं मांग कर रहे हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए और इस मामले में वे तेजस्वी यादव से भी मिले।

Content Writer

Janvi Bithal